CRPF मुख्यालय में आया मेल, मंदिर और एयरपोर्ट पर बम ब्लास्ट की धमकी
CRPF मुख्यालय में आया मेल, मंदिर और एयरपोर्ट पर बम ब्लास्ट की धमकी
Share:

मुंबई: मुंबई के सीआरपीएफ मुख्यालय में एक धमकी भरा ईमेल आया है और इस ईमेल के आने के बाद से हंगामा मचा हुआ है। इस मेल में देश की सार्वजनिक जगहों, मंदिरों और एयरपोर्ट पर सीरियल बम ब्लास्ट करने के बारे में कहा गया है। केवल यही नहीं बल्कि इस ईमेल में यह भी धमकी दी गई है कि इन जगहों पर बार-बार बम धमाके किए जाएंगे। इसके अलावा इस मेल में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और गृहमंत्री अमित शाह को भी जान से मारने की धमकी दी गई है।

एक वेबसाइट की रिपोर्ट को माना जाए तो ये ईमेल 4-5 दिन पहले आया था और सीआरपीएफ के थ्रेट मैनेजमेंट सिस्टम के जरिए ये धमकी भरा ईमेल एनआईए समेत अन्य खुफिया एजेंसियों को सौंप दिया गया है। जी दरअसल अब देश की ख़ुफ़िया एजेंसी इस ईमेल में दी गई धमकी के स्त्रोत और थ्रेट लेवल की जांच करने में लग चुकी है। भेजे गए इस ईमेल में यह भी दावा किया गया है कि देश में लश्कर-ए-तैयबा के आतंकी छुपे हुए हैं और स्लीपर सेल्स भी सक्रिय हैं।

भेजे गए ईमेल में दावा किया गया है कि 3 राज्यों में 200 किलो हाई ग्रेड आरडीएक्स पहुंच चुका है जिसके जरिए आने वाले दिनों में कई जगहों को निशाना बनाया जाएगा। इसके अलावा यह भी दावा किया गया है कि 11 से ज्यादा आतंकी और आत्मघाती हमलावर देश में घुस चुके हैं और हमला करने की तैयारी में हैं। आप सभी को हम यह भी बता दें कि देश की तमाम जांच एजेंसियां ई मेल के सोर्स को और मेल करने वाले को तलाशने में लग चुकी है।

'चाहे पूरे देश में लॉकडाउन लग जाए, आंदोलन खत्म नहीं होगा', कोरोना पर बोले टिकैत

बाबुल सुप्रियो बोले- भाजपा के खिलाफ बोल सकती हैं जया बच्चन, मेरे खिलाफ नहीं

लाल चंदन की तस्करी करने वाले रैकेट का हुआ पर्दाफाश, करोड़ों का माल जब्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -