फैशन में काफी ट्रेंड कर रही हैं थ्रेड ज्वेलरी
फैशन में काफी ट्रेंड कर रही हैं थ्रेड ज्वेलरी
Share:

लेडीज अपने ड्रेसअप और ज्वेलरी पर बड़ा ध्यान देती हैं, क्योंकि ये उनको आकर्षक बनाती हैं. इसी से वो खूबसूरत दिखाई देती हैं और इस बात का ध्यान रखती हैं कि उन्हें किसी भी तरह की परेशानी ना आये. इसलिए आज हम आपके लिए लेकर आए हैं थ्रेड ज्वेलरी का विकल्प जो इन दिनों ट्रेंड में है. आप भी इन्हें कैरी कर, डिफरेंट लुक पा सकती हैं. तो आइये हम बताते हैं आपको कि किस तरह थ्रेड ज्वेलरी को ट्राई कर आप बिल्कुल ट्रेडिशनल ज्वेलरी जैसा लुक पा सकती हैं. 

* लाइटवेटेड 

थ्रेड ज्वेलरी, धागे से बनी ज्वेलरी होती है. इस वजह से काफी लाइट वेटेड होती है. पहनने में भी बहुत कंफर्टेबल होती है. लेकिन देखने में किसी हैवी ज्वेलरी जैसा लुक ही देती है. आप भी अपने पसंद की थ्रेड ज्वेलरी रक्षाबंधन के मौके पर पहन सकती हैं. 

* डिजाइन-कलर 

थ्रेड ज्वेलरी में आपको तरह-तरह के डिजाइन और कलर मिल जाएंगे. आप अपनी ड्रेस के अकॉर्डिंग डिफरेंट ज्वेलरी चूज कर सकती हैं. थ्रेड ज्वेलरी में ब्राइट कलर ज्यादा चलन में हैं. लेकिन ब्लू, रेड, ग्रीन, पिंक, यलो कलर्स को ज्यादा पसंद किया जा रहा है. ईयररिंग में तो थ्रेड ज्वेलरी की काफी वैरायटी मौजूद है.

* हर ड्रेसअप पर परफेक्ट

थ्रेड ज्वेलरी की खासियत है कि यह ट्रेडिशनल ड्रेस साड़ी, सलवार-सूट के साथ खूब फबती है. साथ ही यह इंडो-वेस्टर्न ड्रेसअप के साथ भी अच्छी लगती है. अगर आप इस रक्षाबंधन के मौके पर जींस-कुर्ती पहन रही हैं तो थ्रेड ज्वेलरी आपके लुक में चार चांद लगा देगी.

आप भी ट्राय करें फ्लावर हेयर स्टाइल, दिखेंगी सबसे अलग

किसी भी पार्टी के लिए इस तरह चुनें स्टाइलिश फुटवियर

फैशन में इस तरह का लुक ख़राब कर सकता है आपकी स्टाइल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -