क़तर में लगा फैंस का मजमा, शामिल हुई हजारों लोग
क़तर में लगा फैंस का मजमा, शामिल हुई हजारों लोग
Share:

FIFA वर्ल्ड कप को लेकर इस शहर में उत्साह चरम पर हैं और इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि 4 वर्ष में एक बार होने वाले इस वैश्विक फुटबॉल टूर्नामेंट का लुत्फ उठाने के लिए यहां के लगभग 9000 प्रशंसक कतर आ चुके है। ब्राजील और पुर्तगाल जैसी दिग्गज टीमों के वर्ल्ड कप से बाहर होने के बाद भी प्रशंसक सेमीफाइनल और फाइनल से पूर्व कतर के लिए टिकट, आवास की उपलब्धता और यात्रा पैकेज के बारे में पूछताछ भी करने में लगे हुए है। 

‘ट्रैवल एजेंट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया' के अनिल पंजाबी ने इस बारें में बोला है कि, ‘लगभग 10,000-12,000 फुटबॉल प्रशंसकों ने अब तक पूर्वी भारत से कतर की यात्रा की है, जिसमें कोलकाता के तकरीबन 9,000 लोग शामिल हैं। लोग अभी भी सेमीफाइनल और फाइनल के लिए वहां जाने को लेकर बहुत उत्सुक हैं। हमें उम्मीद है कि सिर्फ कोलकाता से कम से कम 1,500 और लोग अभी इस अरब देश में जाने वाले है।' 

इसके पहले खबरें थी कि जेरदान शाकिरी ने 20वें मिनट में स्विट्जरलैंड के लिए पहला गोल दागकर उसे बढ़त भी दिलवा दी लेकिन सर्बिया ने अलेक्जेंडर मित्रोविच (26वें मिनट) और दुसान व्लाहोविच (35वें मिनट) के गोल की सहायता से शानदार वापसी की। ब्रेल एम्बोलो (44वें मिनट) ने मध्यांतर से ठीक पहले गोल करके स्विट्जरलैंड को बराबरी भी दिवा दी है। स्विट्जरलैंड इससे पहले ब्राजील से मात देकर गया था जबकि उसने कैमरून को हराया था। ऐसे में सर्बिया के विरुद्ध जीत से उसका अंतिम 16 में स्थान बना लिया है। उसके और ब्राजील के समान छह अंक रहे लेकिन दक्षिण अमेरिकी टीम बेहतर गोल अंतर के कारण ग्रुप में शीर्ष पर बनी हुई है। 

SKY-पांड्या और गिल को मिलेगा बेहतर प्रदर्शन का इनाम, रहाणे और साहा पर गिरेगी गाज

आयरलैंड के लिए क्रिकेट खेलेंगे सेमसन ? ऑफर पर संजू ने जवाब भी दे दिया

क्रिकेटर नहीं बनना चाहते थे युवराज सिंह, फिर कैसे बने 'सिक्सर किंग' ? दिलचस्प है स्टोरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -