हजारों प्रशंसकों ने दिवंगत कांग्रेस नेता ऑस्कर फर्नांडिस को दी श्रद्धांजलि

उडुपी : हजारों समर्थकों और प्रशंसकों ने मंगलवार को उडुपी जिला कांग्रेस भवन में कांग्रेस के दिग्गज नेता ऑस्कर फर्नांडीस के पार्थिव शरीर को श्रद्धांजलि दी। पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ऑस्कर फर्नांडीस का मंगलुरु के एक निजी अस्पताल में निधन हो गया। हम बता दें कि वह 80 वर्ष के थे। मौजूदा राज्यसभा सांसद फर्नांडीस का मंगलुरु के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था जब वह व्यायाम के दौरान गिर गए थे। उनके परिवार में पत्नी ब्लॉसम फर्नांडीस और दो बच्चे हैं।

पूर्व केंद्रीय मंत्री के पार्थिव शरीर को फादर मुलर के अस्पताल से उडुपी ले जाया गया। उनका पार्थिव शरीर उडुपी के मदर ऑफ सॉरो चर्च में प्राप्त किया गया। उडुपी डायोसीज बिशप डॉ गेराल्ड इसाक लोबो द्वारा चर्च में अंतिम संस्कार और अंतिम संस्कार किया गया और शव को कांग्रेस भवन में स्थानांतरित कर दिया गया। समाज कल्याण मंत्री कोटा श्रीनिवास पुजारी, पूर्व मंत्री विनय कुमार सोराके, प्रमोद माधवराज, यू.टी. खादर और अन्य नेताओं ने श्रद्धांजलि दी।

बुधवार (15 सितंबर) को पार्थिव शरीर को मंगलुरु के मिलाग्रेस चर्च ले जाया जाएगा जहां प्रार्थना सभा होगी। शाम तड़के पार्थिव शरीर को बेंगलुरू ले जाया जाएगा और रात भर मुर्दाघर में रखा जाएगा। और गुरुवार को पार्थिव शरीर बेंगलुरु में कांग्रेस मुख्यालय पहुंचेगा। दोपहर 3.30 बजे से सेंट पैट्रिक चर्च में अंतिम आशीर्वाद का आयोजन किया गया। इसके बाद और अंत्येष्टि बेंगलुरु के होसुर कब्रिस्तान में की जाएगी।

धर्म बदलकर ईसाई बना था आदिवासी परिवार, अब गांववालों ने शव दफनाने को नहीं दी जगह

एक बार फिर भाजपा ने ममता बनर्जी पर साधा निशाना, कहा- 'दीदी ने चुनावी नामांकन में अपने ऊपर लंबित आपराधिक मामलों..."

मोबाइल ने ली 2 वर्षीय बच्चे की जान, खेलते-खलते चौथी मंज‍िल से लगाई झलांग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -