कमजोर दिल वाले बिलकुल भी न देखें ये 3 हॉरर मूवी, वरना....

OTT के वर्ल्ड में मूवीज पर वेब सीरीज हावी होती हुई दिखाई दे रही है। हर रोज OTT पर नया कंटेंट रिलीज होने लगा है। वेब सीरीज की दुनिया में हॉरर सीरीज का जबरदस्त जलवा है और उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग भी देखने के लिए मिल रही है। ऐसे में टॉप 3 हॉरर वेब सीरीज निकाल पाना थोड़ा कठिन है। लेकिन आज हमने आप सभी के लिए कुछ बढ़िया भारतीय हॉरर वेब सीरीज की सूची हाथ आई है, जिन्हें देखकर आपको सच में डर का अनुभव होने वाला है। इन्हें देखकर आप अपना अच्छा टाइम पास कर सकते हैं।

भ्रम​ (जी 5): यह साइको-हॉरर थ्रिलर कहानी एक उपन्यास पर बनाई गई है जो पोस्ट ट्रॉमैटिक स्ट्रेस डिसऑर्डर की बीमारी से जूझ रही है। वह शांति खोजने एक हिल स्टेशन पर जाती है लेकिन वहां उसे अपने घर के आसपास एक लड़की दिखाई देती है। उपन्यासकार के रूप मेंकल्कि केकलां ने दमदार एक्टिंग की है। इस सीरीज को आप सभी जी5 पर देख पाएंगे।

गहराइयाँ​ (विउ): रेयना कपूर (संजीदा शेख) एक महिला सर्जन है, जिसका एक रहस्यमयी पास्ट होता है। वह अपनी जिन्दगी की एक नई शुरुआत करने बेंगलुरु से मुंबई आ जाती है। उसके साथ हो रही अजीब घटनाओं के चलते वह पोस्ट ट्रॉमैटिक स्ट्रेस डिसऑर्डर की दवाइयां लेने लग जाती है। जैसे ही वह यहां सेटल होने वाली होती है उसे अपने आसपास किसी के होने का अहसास और भी ज्यादा होने लगता है। गेहरायां विक्रम भट्ट द्वारा बनाई गई है और आप इसे विउ पर देख पाएंगे।

 टाइपराइटर (नेटफ्लिक्स): पांच एपिसोड वाली सुजॉय घोष की इस हॉरर वेब सीरीज को नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज़ किया जा चुका है। कुछ अजीबोगरीब मौतें होती हैं और अंत में जो पता चलता है वह इसे देखने काबिल बनाता है।

लता मंगेशकर के लिए शुरू हुआ दुआओं का दौर, क्या बचना है मुश्किल?

जैकी श्रॉफ का बड़ा बयान, कहा- "सलमान तो मेरे कपड़े और जूते...."

बेटी को जन्म देने के बाद पहली बार पति संग नज़र आई प्रियंका

Most Popular

- Sponsored Advert -