वो स्टार्स जिन्होंने अपने को स्टार को बनाया हमसफर
वो स्टार्स जिन्होंने अपने को स्टार को बनाया हमसफर
Share:

अक्सर हम देखते है कि, कई कलाकार एक साथ अभिनय करते-करते सच में प्यार कर बैठते है और फिर हमेशा साथ रहने के लिए शादी कर लेते है. गौरतलब है कि, दीपिका कक्क्ड़ और शोएब इब्राहम भी कुछ ऐसा ही करने जा रहे है. ये दोनों टीवी के मशहूर शो 'ससुराल सिमर का' में एक साथ काम करते थे. यही से उनके प्यार के सिलसिले जारी हो गए और उन्होंने शादी करने का फैसला कर लिया. हालांकि ये पहली जोड़ी नहीं है जो ऐसा करने जा रही है इससे पहले भी कई स्टार्स अपने कोस्टार्स को हमसफ़र बना चुके है. जी हां आज हम आपको बताने जा रहे है उन्ही जोड़ी के बारे में जिन्होंने इस तरह की शादी की है.

सबसे पहले हम बात करेंगे टीवी के मशहूर अभिनेता राम कपूर की जिन्होंने अभिनेत्री गौतमी गाडगिल से शादी की है. इन दोनों की मुलाकात 'घर एक मंदिर' के सेट पर हुई थी, इस सीरियल में गौतमी ने राम की भाभी का किरदार निभाया था. वही मशहूर अभिनेता शक्ति अरोरा और नेहा सक्सेना की भी पहली मुलाकात टीवी शो 'तेरे लिए' के सेट पर हुई थी. ये जल्द ही शादी करने वाले है. इसके अलावा टीवी दुनिया की मशहूर अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया की मुलाकात 'ये हैं मोहब्बतें' के सेट पर हुई थी. इसके बाद दोनों ने एक दूसरे से शादी कर ली.

इस लिस्ट में शामिल है अभिनेता मजहर सईद और मौली गांगुली. इन दोनों की मुलाकात शो 'कहीं किसी रोज' के सेट पर हुई थी. इस सीरियल में इन दोनों ने देवर भाभी का किरदार निभाया था. इसके बाद यह दोनों शादी के बंधन में बंध गए. वही अभिनेता अमन वर्मा और वंदना लालवानी की मुलाकात सीरियल 'हमने ली है शपथ' के सेट पर हुई थी जिसमे इन दोनों ने भाई बहन का किरदार निभाया था. इसके बाद इन्होने शादी कर ली.

ये भी पढ़े

युवा ट्रोलर्स के रवैये पर प्रिंस नरूला का करारा जवाब

फैंस के तोहफा देने पर गुरमीत चौधरी ने दे डाली ये सलाह

इसलिए गौरव चोपड़ा से दूर हो गई 'गोल्ड' गर्ल मौनी रॉय

दो बोल्ड एक्ट्रेस के बीच छिड़ी जंग, लड़ाई में की हद पार

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -