इस तरह सेक्स करने वाले लोग ज्यादा खुश रहते हैं

इस तरह सेक्स करने वाले लोग ज्यादा खुश रहते हैं

सेक्स से चरमआनंद, चरम सुख मिलता है. सेक्स से ज्यादा मज़ा किसी भी चीज में नहीं है. यह आपको अपने पार्टनर में समां देते है. सेक्स सिर्फ आपको तनाव मुक्त नहीं करता है बल्कि आपको खुशनुमा बनता है.  आम लोगों की अपेक्षा सेक्स करने वाले लोग ज्यादा खुश और तनावमुक्त रहते हैं. वो पार्टनर काफी सुख जीवन देते हैं जिनकी सेक्स लाइफ बेहतर होती है. 

हाल हो में एक शोध में यह बात सामने आई है कि जो कि  सेक्स करने करने वाले लोग काफी ज्यादा खुश रहते हैं. सेक्स एक ऐसी चीज जिससे पार्टनर एक दूसरे के और करीब आते हैं. सेक्स के द्वारा ही आप अपने पार्टनर को सही से समझ पते हैं. खुशहाल ज़िंदगी के लिए सेक्स बेहद जरुरी है पर यह भी जानना जरुरी होता है कि  कितने बार सेक्स करना पर्याप्त होता है. कुछ लोगों के अनुसार खुशहाल ज़िंदगी के लिए हफ्ते में कम से कम एक बार सेक्स करना जरुरी है.

हाल ही में अमेरिका में एक शोध के मुताबिक यह रिपोर्ट सामने आई है कि हफ्ते में एक बार सेक्स करना खुश रहने के लिए पर्याप्त है. यह शोध पिछले 4 दशकों में करीब 30,000 हजार से ज्यादा लोगों पर किया जा चूका है. शोधकर्ताओं ने पाया कि जो लोग हफ्ते में कम से कम एक बार सेक्स करते हैं वो काफी सुख रहते हैं, तो वहीं यह बात सामने आई कि जो लोग अपनी सेक्स पूर्ति नहीं कर पाते हैं या बहुत कम सेक्स करते हैं वो काफी निराश और दुखी लोग होते हैं.

महिलाएं सेक्स से पहले करें ये काम, मजा हो जाएगा दोगुना

नए कपल अपनाएं ये 3 सेक्स पोजीशन

गर्भावस्था में इस तरह कर सकते हैं सम्भोग

?