अब गिरफ्तार होंगे सार्वजनिक स्थानों पर मास्क न पहनने वाले लोग
अब गिरफ्तार होंगे सार्वजनिक स्थानों पर मास्क न पहनने वाले लोग
Share:

इंदौर: इंदौर में कोरोना वायरस संक्रमण को बढ़ते हुए देखकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बीते बुधवार को अधिकारियों के साथ बैठक की। इस बैठक में यह फैसला लिया गया कि शहर में शाम छह बजे से सुबह छह बजे तक कर्फ्यू नहीं लगाया जाएगा। इसके अलावा यह कहा गया है लोग नियमों का पालन करें और इसके लिए सार्वजनिक स्थानों पर मास्क न पहनने वालों को गिरफ्तार किया जाएगा।

मिली जानकारी को माना जाए तो बैठक में यह निर्णय लिया गया है कि शहर के जिन इलाकों में कोरोना वायरस संक्रमण के अधिक मरीज सामने आ रहे हैं, वहां माइक्रो कंटेनमेंट (छोटे निषिद्ध क्षेत्र) जोन बनाए जाएंगे। इसी के साथ ही व्हाट्सएप पर अफवाह न फैले इसके लिए ग्रुप एडमिन को नियंत्रण करना होगा। वहीं इंदौर के कलेक्टर ने सभी लोगों से टीकाकरण करवाने की भी अपील की। आप सभी को बता दें कि बीते मंगलवार को मध्यप्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमण के 2173 नए मामले सामने आए।

इसी के साथ ही प्रदेश में इस वायरस से अब तक संक्रमित पाए गए लोगों की कुल संख्या दो लाख 93 हजार 179 तक पहुंच गई। अगर स्वास्थ्य विभाग के द्वारा जारी की गई रिपोर्ट को माने तो राज्य में बीते 24 घंटों में इस बीमारी से प्रदेश में 10 और लोगों की मौत हुई है। एक अधिकारी का कहना है कि बीते मंगलवार को कोविड-19 के 628 नए मामले इंदौर में आए, जबकि भोपाल में 497 और जबलपुर में 148 नये मामले आए। अब भी सरकार लगातार कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए सख्त कदम उठा रही है.

देश में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, एक दिन में मिले 72 हज़ार नए मरीज

MP में सिर चढ़कर बोल रहा है कोरोना संक्रमण का कहर

सरकार ने श्रम संहिताओं के कार्यान्वयन को 1 अप्रैल तक के लिए किया स्थगित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -