हॉलीवुड की वो महान हस्तियां, जिनकों अपनी खूबसूरती का जरा भी नहीं है घमंड
हॉलीवुड की वो महान हस्तियां, जिनकों अपनी खूबसूरती का जरा भी नहीं है घमंड
Share:

दोस्तों अपने वैसे तो हॉलीवुड की एक से बढ़कर एक मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस देखी होंगी, लेकिन आज हम आपको जिन खूबसूरत एक्ट्रेस के बारें में बताने जा रहे. वह हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्रीस में बहुत ही पॉपुलर और आमिर है. लेकिन इन एक्ट्रेस को अपनी अमीरी और खूबसूरती का जरा भी घमंड नहीं है. तो चलाइये जानते है इनके बारें में...

Glenn Close-19 मार्च 1947 में जन्मी ग्लेन क्लोज़ एक अमेरिकी अभिनेत्री, गायिका और निर्माता हैं.जो कि दुनिया के मशहूर डॉक्टर विलियम क्लोज़ की बेटी हैं.बता दें कि उनके पिता ज़ैरे के राष्ट्रपति मोबुतु सेसेसेको के निजी चिकित्सक थे. खास बात ये है कि ग्लेन अपने समय की सबसे बहुमुखी अभिनेत्रियों में से एक हैं, जिन्होनें तीन प्राइमटाइम, तीन गोल्डन ग्लोब क्लोज एक सात बार अकादमी पुरस्कार नॉमिनेशन और तीन एमी पुरस्कार तीन टोनी पुरस्कार अपने नाम किये है जो कि किसी भी कलाकार के लिए एक सबसे बड़ी उपलब्धि है.अपने परिवार में ग्लैन ही वही लड़की रही जिन्होनें सिनेमाघरो में अपना करियर बनाया.

Rooney Mara- पेट्रीसिया रूनी मारा एक अमेरिकी अभिनेत्री हैं. रूनी परिवार में जन्मी, उसने 2010 में गैलटिन स्कूल ऑफ इंडिविजुअलाइज्ड स्टडी से स्नातक किया था बता दें रुनी उस परिवार से है जहां पर न्यूयॉर्क जायंट्स और पिट्सबर्ग स्टीलर्स को पाया था. न्यूयॉर्क दिग्गज एक अमेरिकी फुटबॉल टीम है जिसकी स्थापना 1951 में उनके परदादा टिम मारा ने की थी.हालांकि ऐसे में "पिट्सबर्ग स्टीलर्स" की स्थापना उनकी माँ के परिवार ने 1933 में की थी.रुनी ने द सोशल नेटवर्क, एल्म स्ट्रीट पर एक बुरा सपना, टान्नर हॉल और शहरी किंवदंतियों: ब्लडी मैरी जैसी फिल्मो में अपना बखुबी नाम कमाया है.

केंडल जेनर ने स्टाइलिश ड्रेस में शेयर किया ये खूबसूरत फोटो

हॉलीवुड की इन हस्तियों को नहीं है दौलत का घमंड, पहले से जी रहे शाही जिंदगी

सोफी टर्नर को इस अंदाज़ में प्रियंका चोपड़ा ने किया बर्थडे विश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -