UP: CM योगी ने साधा अखिलेश यादव पर निशाना, बोले- 'जो पहले वैक्सीन का विरोध कर रहे थे अब मुफ्त मांग रहे'

लखनऊ: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने बीते शनिवार को एसपी के दिगग्ज नेता मुलायम सिंह के पैतृक गांव सैफई का दौरा किया। वहीँ इस दौरे के दौरान उन्होंने सैफई कोविड अस्पताल में स्वास्थ्य सुविधाओं का जायजा लिया। इसके अलावा उन्होंने अखिलेश यादव पर भी निशाना साधा। जी दरअसल CM योगी ने कहा कि ''जो लोग ‘बीजेपी वैक्सीन’ का विरोध कर रहे थे, वे अब इसकी तारीफ कर रहे हैं और इसे मुफ्त में मांग रहे हैं। इससे उनके दोहरे चरित्र का पता चलता है।'' जी दरअसल यह बात उन्होंने सैफई दौरे के दौरान मीडिया से बातचीत में कही।

उन्होंने कहा, ''जो लोग पहले वैक्सीन का विरोध कर रहे थे, वे अब खुद ही टीका लगवा रहे हैं। विरोध करने वाले लोग अब वैक्सीन के समर्थन में आ गए हैं क्योंकि यह एक सुरक्षा कवच है।'' इसके अलावा CM योगी ने सभी से वैक्सीनेशन कराने की अपील की। आप सभी को बता दें कि यूपी के पूर्व सीएम और एसपी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुरुआत में कोरोना वैक्सीन का जमकर विरो किया था और खुद भी इसे न लगवाने की बात कही थी। उस दौरान उन्होंने इसे बीजेपी वैक्सीन कहा था।

फिलहाल सीएम योगी ने आश्वासन देते हुए कहा कि ''कोरोना की संभावित तीसरी लहर को देखते हुए सरकार 10 साल से कम उम्र के बच्चों के माता-पिता को पहले टीका लगाएगी क्योंकि इससे बच्चों पर जोखिम कम होगा।'' वहीँ बीते कल ही CM योगी पहले आयुर्विज्ञान संस्थान पहुंचे जहां उन्होंने कोरोना मरीजों से मुलाकात की और बिना बाधा ऑक्सीजन की आपूर्ति के लिए यहां बनाए गए 1000 लीटर ऑक्सीजन प्लांट का निरीक्षण किया।

अमित कुमार के बाद अनुराधा पौडवाल ने दिया इंडियन आइडल को लेकर बड़ा बयान, सुनकर दंग रह जाएंगे फैंस

बिलबोर्ड म्यूजिक अवॉर्ड्स 2021 की मेजबानी करेंगे प्रियंका और निक!

पुलिस कस्टडी में दलित को पेशाब पिलाने का आरोप, शुरू हुई जांच

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -