IPL की वो 5 'Mystery Girls' जो रातोंरात बन गई स्टार, जानिए कौन है?
IPL की वो 5 'Mystery Girls' जो रातोंरात बन गई स्टार, जानिए कौन है?
Share:

IPL 2022 इसी महीने की 26 दिनांक से आरम्भ हो रहा है। इस बार भी प्रशंसक इस सीजन के लिए बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे हैं तथा प्रशंसकों को मैदान में एंट्री भी मिलेगी। IPL में कई बार लोगों के बीच ऐसी मिस्ट्री गर्ल देखने को मिलती हैं जो सभी का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर लेती हैं। आइए हम आपको दिखाते हैं ऐसी ही कुछ मिस्ट्री गर्ल्स जोकि IPL के समय बहुत चर्चाओं में रही हैं। 

वर्ष 2018 में माल्ती चाहर रातो-रात स्टार बन गई थीं, जब चेन्नई सुपर किंग्स के एक मैच में उनकी फोटो वायरल हुई थी। मुंबई इंडियंस के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स ने पुणे में एक मैच खेला था। तब मालती चाहर कैमरे में कैद हुई थी। तत्पश्चात, खुलासा हुआ कि चेन्नई टीम के तेज गेंदबाज दीपक चाहर की बहन हैं मालती (Malti Chahar)। वे धोनी की हार्ड-कोर फैन हैं।

वही IPL 2019 के अंत में कैमरे में एक मिस्ट्री गर्ल कैद हुई थी, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई। बाद में उनके नाम का खुलासा अदिति हुंडिया के तौर पर हुआ। अक्सर मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के मैच के चलते नजर आने वाली अदिति हुंडिया (Aditi Hundia) ने भी IPL के चलते बहुत खबरें बटोरी हैं। अदिति हुंडिया पेशे से फैशन मॉडल हैं। वह 2017 फेमिना मिस इंडिया की फाइनलिस्ट रहीं हैं।

IPL 2019 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को चीयर करने पहुंची एक लड़की प्रशंसक कैमरे में कैद हुई। ये मैच सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेला गया था। ये लड़की सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी। चिन्नास्वामी स्टेडियम में इस लड़की ने प्लेयर्स से कहीं अधिक सुर्खियां बटोरीं थी। रेड टॉप में हॉट सी नजर आने वाली इस मिस्ट्री गर्ल के नाम का खुलासा दीपिका घोष (Deepika Ghose) के तौर पर हुआ। दीपिका घोष कोरियोग्राफर एवं कंटेंट क्रिएटर हैं।

वही मुंबई इंडियंस तथा किंग्स इलेवन पंजाब (MI vs KXIP) के बीच इंडियन प्रीमियर लीग 2020 (IPL 2020) का 36वां मुकाबला खेला गया तथा 2 सुपर ओवर के मुकाबले को लेकर यह मैच इतिहास के पन्नों में दर्ज हो गया है। मगर उस मुकाबले के समय स्टेडियम में दर्शक दीर्घा में एक सुन्दर लड़की देखी गई थी। प्रशंसक पूछने लगे यह कौन हैं? बाद में पता चला कि उनका नाम रियाना लालवानी (Riana Lalwani) है।

इसी के साथ IPL में सनराइजर्स हैदराबाद टीम को हमेशा एक मिस्ट्री गर्ल सपोर्ट करने आती है। इस लड़की का नाम काव्या मारन है। काव्या मारन (Kaviya Maran) सन ग्रुप (Sun Group) के मालिक कलानिधि मारन (Kalanithi Maran) की बेटी हैं। सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) उन्हीं की टीम है। काव्या मारन (Kaviya Maran) कलानिधि मारन (Kalanithi Maran) की बेटी तथा पूर्व केंद्रीय मंत्री दयानिधि मारन (Dayanidhi Maran) की भतीजी हैं।

सौरव गांगुली पर भी चढ़ा 'पुष्पा' का फीवर.., 'श्रीवल्ली' पर डांस करते हुए वायरल हुआ Video

IPL 2022 शुरू होने से दो दिन पहले बड़ा उलटफेर, धोनी ने छोड़ी CSK की कप्तानी... अब ये होंगे नए 'कैप्टन'

विराट कोहली के कप्तानी छोड़ने पर रवि शास्त्री ने दिया बड़ा बयान, बोले- ईमानदारी से कहूं तो...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -