थोर: लव एंड थंडर की नई तस्वीर हुई वायरल
थोर: लव एंड थंडर की नई तस्वीर हुई वायरल
Share:

हॉलीवुड फिल्म थॉर: लव एंड थंडर अभिनेत्रियों का नया लुक वायरल हुआ। एक पोस्ट में मैककार्थी को हेला के हस्ताक्षर वाले हरे रंग के हेडगियर को उन तस्वीरों और वीडियो में देखा जा सकता है जो ऑनलाइन सामने आए हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभिनेता मेलिसा मैकार्थी जाहिर तौर पर एक कैमियो रोल के लिए थॉर: लव एंड थंडर के कलाकारों पर सवार हैं। वह हेला के किरदार को निभाएंगी, जो सेट तस्वीरों में एक मंचीय नाटक की तरह दिखती है और थोर राग्नारोक में दृश्य के लिए एक कॉल बैक हो सकती है।

यहाँ यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि थोर की पोशाक पहने हुए ल्यूक हेम्सवर्थ को उसके पास खड़ा देखा जा सकता है। जाहिर है, लव और थंडर में थोर: रग्नारोक जैसे प्ले सीन भी होंगे। तीसरी थॉर फिल्म में, मैट डेमन, ल्यूक हेम्सवर्थ और सैम नील ने एक नाटक में लोकी, थोर और ओडिन की भूमिका निभाई थी, जो ओडिन (भेस में लोकी) की खुशी के लिए असगार्ड पर किया जा रहा था। 

पोर्टमैन ने पुष्टि की है कि फिल्म माइटी थोर कहानी से प्रेरणा लेगी। टेसा थॉम्पसन के वाल्कीरी, वेटिटी के कोर्ग भी थोर: लव एंड थंडर में लौटेंगे। हालांकि, यहां यह साझा करना है कि सुपरहीरो पर क्रिस्टोफर नोलन की ट्रिलॉजी में बैटमैन की भूमिका निभाने वाले क्रिश्चियन बेल फिल्म के खलनायक गोर्र द गॉड बुचर की भूमिका पर निबंध लिखेंगे। थोर: लव एंड थंडर 11 फरवरी 2022 को रिलीज़ होने की उम्मीद है।

देश में कोरोना ने फिर पकड़ी रफ़्तार, लगातार तीसरे दिन मिले 18 हज़ार से अधिक नए केस

घर में घुसकर माँ-बेटी की नृशंस हत्या, दोहरे हत्याकांड से दहला आगरा

NPCIL ने कुडनकुलम परमाणु ऊर्जा परियोजना की दो इकाइयों का किया निर्माण

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -