थॉर' फेम क्रिस हेम्सवर्थ छोड़ रहे इंडस्ट्री, जानिए क्यों..?
थॉर' फेम क्रिस हेम्सवर्थ छोड़ रहे इंडस्ट्री, जानिए क्यों..?
Share:

क्रिस हेम्सवर्थ हॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर में से एक हैं और दुनिया भर में उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग देखने के लिए मिल रही है। उन्होंने अपनी एक्टिंग से हमेशा लोगों का दिल भी जीत चुके है, लेकिन अब उनके फैंस के लिए एक बुरी खबर भी सुनने के लिए मिली है। क्रिस हेम्सवर्थ फिल्म इंडस्ट्री से ब्रेक लेने जा रहे हैं और जिसका कारण है उनकी बीमारी। इस बात का खुलासा उन्होंने खुद ही कर लिया है।

हाल ही में एक TV शो के लेटेस्ट एपिसोड Limitless में क्रिस हेम्सवर्थ ने कहा है कि ऐसा नहीं कि ये pre-deterministic जीन हो, लेकिन इस बीमारी को लेकर एक स्ट्रॉन्ग इंडिकेशन भी देखा गया है। मुझे लगता है कि 10 साल पहले से मुझे संकेत दिखने लगे, लेकिन ऐसा नहीं कि इस वजह से मैंने अपना कार्य छोड़ दिया।

क्रिस में दोनों पैरंट्स से APOE4 जीन की दो कॉपी हैं, जो एक मां से और एक पापा से आई। खबरों का कहना है कि, यह ऐसा कम्बिनेशन है जो अल्जाइमर के रिस्क को और भी बढ़ा रहा है। उन्होंने बोला है, 'मेरे मन में कुछ ऐसा ट्रिगर हुआ है कि मैं कुछ समय का ब्रेक लेना चाहता हूं। और शो खत्म होने के उपरांत से मैं उन चीजों को पूरा करने में जुटा हूं, जिसका कॉन्ट्रैक्ट मेने ले लिया है। अब जब मैं इस वीक अपना टूर समाप्त करूंगा, मैं घर जाऊंगा और शांति से कुछ वक़्त बिताऊंगा। उस समय को मैं बच्चों के साथ और वाइफ के साथ बिताऊंगा।' बता दें,क्रिस हेम्सवर्थ हॉलीवुड की 'थॉर' और 'अवेंजर्स' जैसे सुपरहिट फिल्मों में  दिखाई दे चुके है।

सिल्वर क्रॉप टॉप और पैंट में किम ने दिखाया अपना बोल्ड फिगर

लियाम हेम्सवर्थ को रसेल क्रो ने दिया ऐसा तोहफा, उड़ गए एक्टर के होश

BTS मेम्बर जंगकुक FIFA वर्ल्ड कप में रचने जा रहे इतिहास, बॉलीवुड एक्ट्रेस संग देंगे लाइव परफॉरमेंस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -