शाओमी के बाद अब इस बड़ी कंपनी ने लांच किया सस्ता LED टीवी
शाओमी के बाद अब इस बड़ी कंपनी ने लांच किया सस्ता LED टीवी
Share:

दिल्ली: टेक्नीकलर के अधिकार वाली फ्रांस की कंपनी Thomson ने भारत में तीन स्मार्ट टीवी लॉन्च किए हैं. ये मॉडल हैं 43 इंच 4के यूएचडी एचडीआर, 40 इंच और तीसरा 32 इंच. देश भर में शुक्रवार से एक्सक्लूसिव तौर पर ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर इनकी बिक्री शुरू हो गई है. बता दें कि हाल में शाओमी ने भी भारतीय बाज़ार में अपने तीन स्मार्ट टीवी उतारे हैं, जिन्हें अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. अब तक हुईं सेल में शाओमी टीवी की ज़बरदस्त डिमांड देखने को मिली है. Thomson के 43 इंच वाले टीवी की बात करें तो यह 43TM4377 मॉडल नाम के साथ आया है.

इसकी कीमत 27,999 रुपये है. इसमें एलजी का आईपीएस पैनल है. यह एचडीआर को सपोर्ट करता है. कंपनी का दावा है कि टीवी 178 डिग्री का व्यूइंग एंगल देगा. हार्डवेयर की बात करें तो यह एंड्रॉयड 4.4.4 किटकैट पर चलता है. टीवी में ड्यूल कोर कॉरटेक्स-ए53 प्रोसेसर इस्तेमाल हुआ है, जिसकी सर्वाधिक क्लॉक स्पीड 1.4 गीगाहर्ट्ज़ है.

बात की जाए 40 इंच वाले Thomson smart TV की तो इसकी कीमत 19,990 रुपये है. इसमें सैमसंग का एलईडी बैकलिट पैनल इस्तेमाल हुआ है. कंपनी ने इसके लिए भी 178 डिग्री के व्यूइंग एंगल का दावा किया है. टीवी एंड्रॉयड 5.1.1 लॉलीपॉप पर चलता है. इनबिल्ट स्टोरेज 8 जीबी है. 10 वॉट के स्पीकर, मल्टीपल पोर्ट, हेडफोन जैक और एसडी कार्ट स्लॉट के लिए इसमें जगह दी गई है. वाई-फाई कनेक्टिविटी भी इसमें मौज़ूद है. अब आते हैं Thomson smart TV के सबसे सस्ते 32 इंच वेरिएंट पर इसकी कीमत 13,490 रुपये है. इसमें सैमसंग का एलईडी बैकलिट पैनल है. टीवी एंड्रॉयड 5.1.1 लॉलीपॉप पर चलता है. 

गेमिंग को शानदार बनाने के लिए आया यह डिवाइस

क्रोम और फायरफॉक्‍स ने उठाया बड़ा कदम, इंटरनेट सर्फिंग होगी और भी ज्यादा सुरक्षित

बिक्री के लिए उपलब्ध हुआ शाओमी रेडमी 5A

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -