थॉमसन ने लांच किये शानदार बजट स्मार्ट टीवी
थॉमसन ने लांच किये शानदार बजट स्मार्ट टीवी
Share:

लम्बे समय से भारतीय बाजारों से दूर थॉमसन ने एक बार फिर भारतीय बाजारों में वापसी की है, बताया जा रहा है कि थॉमसन ने अपने नए स्मार्ट टीवी लांच किए है, जिसमें 32 इंच , 40 इंच, 43 इंच शामिल है. थॉमसन के लांच किए गए सभी टीवी बजट टीवी में है. जिनकी कीमतें काफी कम है. आइये देखते है ये बजट स्मार्ट टीवी कितनी असरदार साबित हुई है. 

32-इंच स्मार्ट में थॉमसन ने  (32M3277) मॉडल लांच किया है वहीं 40 इंच की बात करे तो (40TM4099) मॉडल लांच किया है, वहीं 43 इंच में UHD 4K (43TM4377) लांच की गई है, 43 इंच के इस टीवी की कीमत भारत में 27,999 रुपये रखी गई है और कंपनी ने इसे भारत का सबसे किफायती स्मार्ट UHD 4K कहा है. तो हम यहां आपको बताते हैं कि रोजाना के उपयोग में इस टीवी की परफॉर्मेंस कैसी है.

कनेक्टिविटी के लिहाज से इसमें Wi-Fi, HDMI, USB, SD कार्ड, इथरनेट और हेडफोन जैक सभी का सपोर्ट दिया गया है. साथ ही ये मिराकास्ट भी सपोर्ट करता है. इन मॉडल्स में स्पीकर्स निचे की तरफ दिए गए जिसके कारण टीवी को टेबल पर रखने से हो सकता है वॉल्यूम कम हो, साथ ही इस टीवी का वजन 9 किलोग्राम है जिससे इसे उठाने में काफी आसानी होती है. 

हॉनर 7X और हॉनर 8 प्रो स्मार्ट फ़ोन के ये फीचर्स है खास

वीडियो: आपके व्हाट्सऐप में छिपे है कुछ शानदार फीचर्स

आप भी जान लीजिये व्हाट्सऐप के ये खास फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -