एयरलाइंस कंपनी को नहीं पसंद आए लड़की के कपड़ें, कहा- 'बाहर निकल...'
एयरलाइंस कंपनी को नहीं पसंद आए लड़की के कपड़ें, कहा- 'बाहर निकल...'
Share:

हाल ही में ब्रिटेन से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है जहां एक हवाई कंपनी ने 21 वर्षीय लड़की को उसके कपड़ों की वजह से सफर करने पर नाराजगी जताई है. सूत्रों की माने तो यहां जब महिला विमान में चढ़ी तो इसके बाद उसे सलीकेदार कपड़े नहीं पहनने पर धमकाया गया और इतना ही नहीं बल्कि साथ ही उसे विमान से उतरने को कहा गया. यह मामला थॉमस कुक एयरलाइंस कंपनी का है.

सूत्रों की माने तो महिला का नाम एमिली ओ'कोन्नोर है जो 2 मार्च को यूके के बर्मिघम एयरपोर्ट से टेनेरिफ आईलैंड जाने के लिए थॉमस कुक एयरलाइंस के विमान में चढ़ी थीं. इसके बाद विमान के क्रू मेंबर ने महिला से कहा कि आपके कपड़े हिंसा की वजह बन सकते हैं. महिला ने बताया कि, 'विमान का मैनेजर अपने चार अन्य सदस्यों के साथ उसके पास पहुंचे. उसे जैकेट पहनने को कहा और धमकी दी कि विमान से उतार दिया जाएगा.' महिला ने आगे यह भी बताया कि, 'एयरलाइंस स्टाफ ने कहा कि 'ठीक से कपड़े पहने नहीं तो फ्लाइट छोड़ दो'.

इस मामले के बाद महिला ने ट्वीट में लिखा कि, 'एयरलाइंस ने कहा कि मेरे कपड़े ठीक नहीं हैं जिसकी वजह से मैं एयरलाइंस में सफर नहीं कर सकती हूं. मैंने अपने आसपास के यात्रियों से पूछा कि क्या मेरे कपड़े खराब दिख रहे हैं तो किसी ने जवाब नहीं दिया जिससे मुझे काफी शर्मिंदगी हुई. इसके बाद पास के ही किसी आदमी ने कहा कि क्या आप ऊपर जैकेट नहीं पहन सकतीं.' हालांकि फिर बाद में एयर लाइन्स के कर्मचारियों ने महिला से माफी मांगते हुए केबिन सर्विस के निर्देशक को इस मामले से संबंधित और जानकारी जुटाने का निर्देश दिया है. जानकारी के लिए बता दें थॉमस कुक एयरलाइंस कंपनी की ऐसी नीति है कि यात्री किसी भी ऐसे परिधान को पहनकर विमान में नहीं चढ़ सकते हैं, जिससे हिंसा फैलने का खतरा हो सके.

World Sleep Day : आज आप भी भरपूर सोइए और इन SMS के जरिए दें शुभकामनाएं

आलिया भट्ट पर बने यह मजेदार जोक्स पढ़कर आपकी भी हंसी नहीं रुकेगी

दोस्तों को बुलाया पार्टी के लिए और खिलाया अपना ही कटा हुआ पैर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -