परेरा ने कहा मुझे मेरे टीम के साथियों ने हैट्रिक की जानकारी दी

Feb 13 2016 04:43 PM
परेरा ने कहा मुझे मेरे टीम के साथियों ने हैट्रिक की जानकारी दी

रांची : श्रीलंका के तेज गेंदबाज तिसारा परेरा को अपने खेल के दौरान यह बिलकुल भी आभास नही था कि उन्होंने रांची में भारत के विरुद्ध दूसरे टी20 मैच में अपनी हैट्रिक पूरी की. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक श्रीलंका के तेज गेंदबाज तिसारा परेरा ने अपने एक बयान में दोहराया है कि जब तब उन्हें टीम के साथियों ने हैट्रिक की जानकारी नहीं दी थी तब तक उन्हें इस बारे में नहीं पता था क्योंकि यहां भारत के खिलाफ दूसरे ट्वेंटी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच में डेथ ओवरों के दौरान अपनी हैट्रिक बना कर इस देश के पहले गेंदबाज बने.

मैच कि समाप्ति के बाद तिसारा परेरा ने कहा कि सच में मुझे बिलकुल भी पता नही था कि यह हैट्रिक है. परेरा ने कहा कि उस वक्त मेरा पूरा ही फ़ोकस डेथ ओवर में गेंदबाजी पर था. तथा मुझे मेरे टीम के अन्य खिलाड़ियों ने इसकी जानकारी दी कि मैने हैट्रिक ली है.

आपको बता दे कि परेरा ने अपनी इस हैट्रिक में हार्दिक पांड्या को आउट करने के बाद अगली गेंद पर सुरेश रैना को भी पवेलियन भेजा. उन्होंने ओवर की अंतिम गेंद पर युवराज सिंह को लांग आन पर कैच कराके हैट्रिक पूरी की. परेरा ने कहा कि यह मेरी दूसरी हैट्रिक है तथा इससे पूर्व मैने एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच में पाकिस्तान के विरुद्ध अपनी पहली हैट्रिक बनाई थी.