इस साल इन तीन फिल्मों में नजर आएंगे प्रोसेनजीत चटर्जी
इस साल इन तीन फिल्मों में नजर आएंगे प्रोसेनजीत चटर्जी
Share:

34 साल तक टॉलीवुड पर राज करने के बाद प्रोसेनजीत चटर्जी अब ऐसी भूमिकाओं की तलाश में हैं. जो उनकी अभिनय क्षमता या एक अनोखी कहानी को चुनौती दे सकती हो. वह खलनायक और अभिनेत्रियों के साथ डांस करने वाले बंगाली स्क्रीन के शासक थे. अब, उन्होंने एक अभिनेता के रूप में काफी लंबा सफर तय कर लिया है और अभी भी अपने अभिनय कौशल को और आगे बढ़ाना चाहते हैं.

 2019 टॉलीवुड सुपरस्टार के लिए अच्छा रहा है. उनकी तीन फिल्में 'ज्येष्ठोपुत्रो', 'गुन्नमामी' और 'रॉबीबार' को दर्शकों ने काफी सराहा है, जिसे सभी जगह से सराहना मिली है. तो, 2020 के लिए उनकी क्या योजना है? इस पर जाने माने अभिनेता का कहना है कि यह पहले से ही तीन बड़ी फिल्मों की तरह है. मैं कौशिक गांगुली की  Kaberi Antardhaan में नजर आऊंगा, फिर श्रीजीत मुखर्जी के साथ  Kakababu की श्रृंखला में एक फिल्म होगी, और शिबोप्रसाद मुखर्जी और नंदिता रॉय के साथ एक और फिल्म होगी, जो उनकी सुपरहिट फिल्म हामी से एक स्पिन-ऑफ है.

मैं विक्रमादित्य मोटवाने की एक हिंदी वेब सीरीज़ की शूटिंग भी करूंगा, जो सच्ची कहानियों पर आधारित है. जिसे कोलकाता, लखनऊ और मुंबई में शूट किया जाएगा, लेकिन मैं आगे कुछ नहीं बता सकता हूँ. “टॉलीवुड के सुपरस्टार ने इसका खुलासा किया. हाल ही में अभिनेता फिल्म 'Kakababur Protyaborton' की शूटिंग के लिए साउथ अफ्रीका गए थे और वापस लोटे हैं . इस वक्त उन्होंने खुद को घर में कैद कर रखा हैं. 

ग्रामीण बैंकों को मिला बड़ा तोहफा, इस प्रस्ताव को कैबिनेट समिति ने दी मंजूरी

हिंद महासागर : चीन और पाकिस्तान कर रहे संदिग्ध गतिविधियां, नौसेना ने किया ऐसा काम

कोरोना वायरस को मात देने के लिए सार्क देश करने वाले है ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -