Xiaomi का ये स्मार्टफोन अपनी चार्जिंग से जीत रहा लोगों का दिल
Xiaomi का ये स्मार्टफोन अपनी चार्जिंग से जीत रहा लोगों का दिल
Share:

फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर इलेक्ट्रॉनिक सेल (Electronic Sale) चल अब भी चल रही है. यह सेल 24 जनवरी से शुरू हुई है जो 31 जनवरी तक चलने वाली है. इस सेल में कई स्मार्टफोन्स पर धमाकेदार डिस्काउंट भी प्रदान किए जा रहे है. यदि आप पुराना स्मार्टफोन चला रहे हैं और चाहते हैं कि फोन खरीदा जाए तो यह सेल आपके काम भी आ सकता है. इस सेल में कई महंगे स्मार्टफोन सस्ते दामों में मिलते है.  Xiaomi ने पिछले साल 15 मिनट में फुल चार्ज होने वाला है कि स्मार्टफोन को पेश कर दिया था उसको सिर्फ 2000 रुपये में खरीदा जा सकता है आइए जानते हैं कैसे…

Xiaomi 11i Hypercharge 5G: हमसे सोनी फोन के बारें में बात की जाए तो वह शाओमी का 11i हाइपरचार्ज 5G. लॉन्चिंग प्राइस 31999 रुपये है. लेकिन फ्लिपकार्ट पर सिर्फ 24999 रुपये में उपलब्ध है फोन पर 7000 रुपये का डिस्काउंट भी प्रदान किया जा रहा है. इसके अलावा कई बैंक और एक्सचेंज ऑफर है जिससे फोन की कीमत को बहुत कम किया जा सकता है.

Xiaomi 11i Hypercharge 5G Exchange ऑफर: फोन पर 30000 का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है. यदि आप अपना पुराना स्मार्टफोन इसे खरीदने के लिए एक्सचेंज करते हैं तो इतना ऑफर मिल रहा है, लेकिन 23000 का पूरा डिस्काउंट तभी मिलेगा जब आपके पुराने फोन की कंडीशन अच्छी हो और मॉडल लेटेस्ट हो. यदि आप पूरा ऑफ ऑफर पाने में कामयाब रहे तो फोन का मूल्य ₹2000 हो जाएगी.

Xiaomi 11i Hypercharge 5G Bank ऑफर: यदि आप अपने पुराने फोन का एक्सचेंज नहीं करना चाहते हैं और चाहते हैं कि फोन की कीमत को थोड़ा कम किया जा सके तो बैंक ऑफर भी प्रदान किए जा रहे है. फोन खरीदने के लिए यदि आप डेबिट या क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 3000 रुपये का डिस्काउंट दिया जाने वाला है. जिसके साथ साथ अगर आपका डेबिट या क्रेडिट कार्ड कोटक बैंक का है तो आपको 750 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा. इसे अप्लाई करते ही फोन की कीमत 21,250 रुपये होने वाली है.

1 फरवरी से महंगी हो जाएगी इस कंपनी की गाड़ियां, इतना हुआ इजाफा

यूजर्स को एयरटेल ने दिया बड़ा झटका, कर दिया ये प्लान महंगा

छटनी होते ही डाउन हुआ MICROSOFT हर कोई कर रहा शिकायत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -