जॉन सीना जैसे कई रेसलर को धूल चटा चुका है ये खिलाड़ी, अब WWE से लेने जा रहा संन्यास
जॉन सीना जैसे कई रेसलर को धूल चटा चुका है ये खिलाड़ी, अब WWE से लेने जा रहा संन्यास
Share:

दुनिया के दिग्गज रेसलरों को रिंग में धूल छटा चुके कर्ट एंगल ने रेसलिंग का एक बड़ा ऑफर ठुकरा दिया है. इसे उनके रिटायरमेंट की प्लानिंग के तौर पर लिया जा रहा है. सोशल मीडिया पर रेसलर के स्टेटस से तो यही संकेत मिलते हैं. एंगल जॉन सीना, ट्रिपल एच और दी रॉक जैसे दुनिया के टॉप रेसलर्स को रिंग में पटखनी दे चुके हैं. एंगल ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट करते हुए लिखा, 'मेरी पत्नी मेरे चेस्ट के बालों को गुदगुदाती है. रिंग से रिटायरमेंट अच्छा है. अब अगला चैप्टर.' इसी पोस्ट से कर्ट एंगल के WWE से रिटायरमेंट के प्लान को पुख्ता माना जा रहा है. वैसे इससे काफी पहले एंगल ने एक इंटरव्यू में रिटायरमेंट के संकेत दिए थे.

तो ये था आखिरी मैच: कर्ट एंगल अभी कुछ दिन पहले ही रिंग में उतरे थे. हालांकि वो रिंग में एक रेसलर की भूमिका में नहीं थे. उन्होंने रेसलिंग मैच में रेफरी की भूमिका निभाई थी. अगर एंगर रिटायरमेंट की घोषणा करते हैं तो ये मैच उनके करियर का आखिरी साबित होगा.

फैंस को चौका भी सकते हैं एंगल: ये खबर एंगल के फैंस को जरूर परेशान कर सकती है. हालांकि, रेसलर ने अभी रिटायरमेंट को लेकर कुछ भी साफ-साफ नहीं कहा है. फैंस इस बात से उम्मीद कर सकते हैं कि पहले भी कई रेसलर्स रिटायरमेंट की घोषणा कर चुके थे मगर. घोषणा के कुछ दिनों बाद उन्हें रिंग में वापसी करते देखा गया. हो सकता है कि एंगल भी फैंस को चौकाते हुए रिंग में नजर आए.

ओडिशा एफसी ने इस खिलाड़ी के साथ किया एग्रीमेंट

क्या जॉर्ज फ्लॉयड के समर्थन के लिए खिलाड़ियों को सजा देगा जर्मनी

बुडापेस्ट होनवेड ने मैच में फिर मारी बाज़ी, हासिल किया ख़िताब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -