70 किन्नरों के साथ ये काम करेंगी टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलेक
70 किन्नरों के साथ ये काम करेंगी टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलेक
Share:

टीवी की मशहूर अदाकारा रुबीना दिलेक इन दिनों अपने शो को लेकर जमकर सुर्खियों में चल रही है. जैसा कि आप सभी जानते है रुबीना टीवी के सबसे चर्चित शो 'शक्ति अस्तीत्व के अहसास की' में नजर आ रही है. इस शो में रुबीना के किरदार का नाम सौम्या है जो एक किन्नर बहु के किरदार में है. ख़ास बात यह है कि, इस शो में एक नया ट्विस्ट आने वाले है जिसे लेकर यह शो लगातार चर्चा का विषय बना हुआ है.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, रुबीना बहुत जल्द शो के एक सीक्वेंस के लिए असली किन्नरों के साथ परफॉर्म करती नजर आएंगी. इसके अलावा वह शो में अरावन पूजा करने वाली हैं. यही नहीं बल्कि, इस सीक्वेंस के लिए रुबीना एक दो नहीं बल्कि पूरे 70 किन्नरों के साथ परफॉर्म करने वाली हैं. वही इस शो में मुख्य भूमिका में रुबीना के साथ टीवी के मशहूर अभिनेता विवियन डीसेना है. इन दोनों की जोड़ी दर्शको को काफी पसंद आ रही है.

वही शो को लेकर शो मेकर्स भी कई बदलाव करते रहते है जिससे दर्शकों के बीच शो लगातार पॉपुलर होता जा रहा है. गौरतलब है कि, रुबीना दिलेक टीवी दुनिया की मशहूर अदाकारा है वह इस शो से पहले टीवी के कई शोज में नजर आ चुकी है. उन्होंने टीवी शो 'छोटी बहु' के जरिये घर-घर में अपनी ख़ास पहचान बनाई है.

ये भी पढ़े

शिल्पा शिंदे को इस बात का कोई मौका नहीं देना चाहती अर्शी खान

फिर सामने आया महक चहल का हॉट अवतार

'नागिन 3' की अभिनेत्री को लेकर बड़ा खुलासा

तलाकशुदा लड़की से शादी करने जा रहा है टीवी का ये मशहूर एक्टर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -