वैश्याओं से सम्बन्ध बनाने के लिए कुछ ये काम करते हैं पुरुष
वैश्याओं से सम्बन्ध बनाने के लिए कुछ ये काम करते हैं पुरुष
Share:

दुनिया के सबसे पुराने व्यापारों में वेश्यावृति का नाम भी शामिल है। लेकिन समय के साथ ही वेश्यालयों में भी बदलाव आए हैं। ऐसे बहुत से वैश्यालय हैं जिनके बारे में आपको पता ही होगा। बहुत प्रचलित भी हैं वो वैश्यालय। ये एक प्रथा जैसी होगयी है। बांग्लादेश को ले लीजिये ,यहाँ का वैश्यालय बहुत प्रचलित मन जाता है और दुनिया के बड़े वैश्यालयों में से एक है।

वैश्यालय का इतिहास उतना ही पुराना है जितना कि हमारी संस्कृति। कई देशों में वेश्यावृति को कानूनी मंजूरी मिल चुकी है और कहीं कहीं आज भी ये काम गैर क़ानूनी ढंग से किया जाता है। ऐसा ही एक वेश्यालय है जहां लोग दूसरी दुनिया की महिलाओं से संबंध बनाने आते हैं। जानिए दुनियाभर में क्यों मशहूर है ये अनोखा वेश्यालय। उन्ही वैश्यालयों में एक है लास वेगास का वैश्यालय। लास वेगास अपनी टेक्‍नोलॉजी के लिए दुनियाभर में जाना जाता है, लेकिन शायद आप ये नहीं जानते होंगे कि यहां के एक वैश्यालय में लोग एलियंस से शारीरिक संबंध बनाना पसंद करते हैं। जी हाँ,जान कर हैरान होगये न। आइये बताते हैं इसके बारे में कुछ।

दरअसल ,डेनिस नाम के एक शख्स ने लास वेगास में एक ऐसा वैश्यालय शुरु किया है, जहां लोग दूसरी दुनिया का लुफ्त उठा सकते हैं। कमरों से लेकर कपड़ों तक सब कुछ एलियंस की तरह ही नजर आता है। यही नहीं इस वैश्यालय में काम करने वाली महिलाएं खुद एलियन की तरह नजर आती हैं। कपड़े और मेकअप एलियन जैसा ही किया जाता है। यहां आने वाले ग्राहकों को संबंध बनाने के लिए एलियंस के कपड़े पहनने पड़ते हैं। हालांकि ये लोगों को थोड़ा अजीब लग रहा है। लेकिन वहीं बड़ी संख्या में लोग इस वैश्यालय का रुख भी कर रहे हैं। और इसका आनंद भी लिया जारहा है।

सिर्फ एक शर्त पर बनते हैं यहाँ मुफ्त में शारीरिक सम्बन्ध

आखिर कैसे रहती है वैश्याएँ, देखिए यहाँ तस्वीरें...

वैश्यावृत्ति का दलदल, जहाँ पति खुद ढूंढकर लाता है पत्नी के लिए ग्राहक​

वैश्यावृत्ति के दलदल में धड़ल्ले से बिक रहा बच्चियों का जिस्म​

'एक कहानी वैश्या की'​

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -