Tik-tok वीडियो वाली इस महिला ने किया बड़ा खुलासा, कहा-
Tik-tok वीडियो वाली इस महिला ने किया बड़ा खुलासा, कहा- "मैं 8 लोगों वाले रिलेशनशिप में हूं..."
Share:

एक लड़की ने कहा है कि वो आठ लोगों के साथ एक रिलेशनशिप में आई थी है। सोशल मीडिया पर खुद को 'विचित्र' बताने वाली इस लड़की का बोलना है कि वो एक Polyamorous Relationship (एक समय में एक से अधिक व्यक्तियों के साथ रोमांटिक संबंध रखना) में है और उसकी लाइफ अच्छी कट रही है। हालांकि, वो सभी साथ नहीं रहते हैं।

बता दें कि लड़की TikTok पर Anna के नाम से मौजूद है। जहां हाल ही में उन्होंने अपना एक वीडियो साझा  करते हुए बताया कि जिन 8 लोगों के साथ वो जुड़ी हुई है उसमें उनका पति, गर्लफ्रेंड और पार्टनर के साथ एक Undetermined Gender वाला शख्स भी इस लिस्ट में शामिल है। Anna के इस वीडियो को 12 लाख से अधिक व्यूज भी मिल गए है। 

वीडियो में Anna बोल रही है कि आमतौर पर धारणा है कि Polyamorous Relationship में सिर्फ तीन लोग (दो लड़की और एक लड़की) ही शामिल हो जाते है। लेकिन ये सिर्फ एक तरह की रिलेशनशिप है। बकौल Anna, हम आठ लोग एक दूसरे से केनेक्टेड हैं और ये भी एक Polyamorous रिलेशनशिप ही है। हालांकि, वो इस रिलेशनशिप को Poly-Cule या Constellation नाम दे रही है।

 

कैसे बना आठ लोगों के साथ रिलेशन?: Anna ने कहा है कि सबसे पहले उन्होंने Jake से विवाह किया है। Jake स्पेंसर को डेट कर रहा था। स्पेंसर एक Undetermined Gender का व्यक्ति है। इस बीच Anna की एक दूसरी लड़की एली (Ellie) भी पार्टनर बन चुकी है।  The Blaze की रिपोर्ट के मुताबिक, रिलेशनशिप में अलग मोड़ तब आया जब एली ने अपने मेल पार्टनर Izzy को Anna से मिलवा दिया। फिर आगे उनके साथ 3 और लोग जुड़ गए और बाद में वो सब एक दूसरे से कनेक्ट हो गए। कुल मिलाकर आठ लोग एकसाथ Polyamorous रिलेशनशिप में हैं, भले ही वो सब एकसाथ नहीं रह रहे हैं।  Anna के वीडियो पर हजारों TikTok यूजर्स ने रिएक्ट किया है। किसी यूजर ने कहा कि कई सामाजिक नियमों को तोड़ दिया गया, तो किसी ने पूछा कि एक स्वस्थ समाज का निर्माण ऐसे होगा? वहीं कुछ लोगों ने यह भी कहा कि इतने सारे लोगों के साथ रहने के कारण मतभेद भी होता होगा। 

हारने के बाद भी RCB को मिले 7 करोड़, जानिए गुजरात और राजस्थान को कितना मिलेगा इनाम ?

IPL 2022 में जड़ा चौथा शतक, ऑरेंज कप की दौड़ में बहुत आगे निकले जोस बटलर.. तोड़ सकते हैं बड़ा रिकॉर्ड

पीएम मोदी ने गुजरात के राजकोट में मातुश्री केडीपी मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल का उद्घाटन किया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -