इस लड़की को कहा जाता है 'प्लास्टिक सर्जरी एडिक्ट'
इस लड़की को कहा जाता है 'प्लास्टिक सर्जरी एडिक्ट'
Share:

दुनियाभर में कई ऐसे लोग है जिन्हे अपने शरीर के साथ तरह-तरह का एक्सपेरिमेंट करने का शौक होता है. कोई अजीबोगरीब टैटू बनवाता है तो किसी को भयंकर बॉडी बनाने का शौक होता है. लेकिन आज हम आपको इन सबसे अलग एक ऐसी लड़की के बारे में बताने जा रहे है प्लास्टिक सर्जरी करने की शौक़ीन है. जी हां, इंग्लैंड के स्टाफ़ोर्डशायर में रहने वाली डेलग्युडिस अपनी प्लास्टिक सर्जरीज के लिए दुनियाभर में मशहूर हैं.28 साल की डेलग्युडिस 17 साल की उम्र से ही अपने बॉडी पार्ट्स की प्लास्टिक सर्जरी करवा रही है.

अपने चेहरे से लेकर शरीर के कई अंगों की प्लास्टिक सर्जरी कराने के बाद अब उन्हें सर्जरी एडिक्ट माना जाने लगा है. अपनी पहली सर्जरी बिगड़ने के बाद डेलग्युडिस ने शरीर के कई हिस्सों में मनमुताबिक बदलाव कराया. डेलग्युडिस की मानें तो, उन्होंने सर्जरीज पर अबतक करीब 1.7 करोड़ रुपए खर्च कर दिए हैं. डेलग्युडिस बताती है कि, बचपन में वह काफी मोटी और बदसूरत लगती थी जिस वजह से उन्हें घर से निकल दिया गया था. जब डेलग्युडिस को घर से बाहर निकाला गया तब उसके पास बिलकुल भी पैसे नहीं थे.

जिसके बाद उन्होंने पोल डांसर बन पैसे कमाना शुरू किया और 17 साल की उम्र में अपनी पहली लिप सर्जरी करवाई. डेलग्युडिस बताती है कि, वह अभी तक 200 से भी ज्यादा सर्जरीज करवा चुकी हैं. उन्होंने बताया कि, लिप एंड चीक बोटॉक्स, आई ब्रो लिफ्ट, स्किन ट्रीटमेंट, बम रिकंस्ट्रक्शन, ब्रेस्ट इम्प्लांट और हेयर ट्रांसप्लांट जैसी कई और सर्जरीज करवाई हैं.

 

इस अजीब जीव की तस्वीरें सोशल मीडिया पर हो रही वायरल

इन महिला के नाक में उगा दांत, देखें फिर क्या हुआ

ब्लैक सी में घूम रहा ये भूतिया जहाज

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -