कोरोना पीड़ित निकली यह महिला, टेस्ट के बाद भेजा लाखों का बिल
कोरोना पीड़ित निकली यह महिला, टेस्ट के बाद भेजा लाखों का बिल
Share:

नई दिल्ली: आज के इस वर्तमान युग में बढ़ती जा रही कोरोना की मार से आज ऐसा कोई भी व्यक्ति नहीं है, जो परेशान न हो. इस वायरस का कहर इत्तना बढ़ चुका है कि हर दिन इसकी चपेट में सैंकड़ों लोग आ रहे है. वहीं इस वायरस ने अब तक हजारों लोगों की जान ले चुका है. जंहा अभी भी यह अनुमान लगाया जा रहा है कि जल्द ही इस बीमारी में निजात मिल जाएगा. यहीं नहीं न केवल इस वायरस ने लोगों के मानवीय जीवन को प्रभावित किया है, बल्कि इस वायरस के खौफ से आज पूरी दुनिया में दहशत का माहौल बन चुका है. 

वहीं इस बात का पता चला है कि एक महिला को कोरोना वायरस संक्रमण की जांच और ट्रीटमेंट के लिए हॉस्पिटल की ओर से 26 लाख 41 हजार रुपये का  बिल भेजा गया है. रिपोर्ट के मुताबिक फरवरी 2020 के आखिर में डैनी एस्किनी नाम की महिला की छाती में दर्द शुरू हुआ था जिसके बाद वह हॉस्पिटल गई थीं.

जंहा यह भी कहा जा रहा है कि एस्किनी को छाती में दर्द के साथ ही सांस लेने में तकलीफ और माइग्रेन की तकलीफ भी होने लगी थी. उनके डॉक्टर को लगा कि महिला को नई दवा की वजह से रिएक्शन हो रहा है. इसके बाद अमेरिका के बॉस्टन की रहने वाली महिला को एक हॉस्पिटल के इमरजेंसी में भेजा गया. शुरुआती जांच के बाद डॉक्टरों ने पाया कि एस्किनी को निमोनिया है और उन्हें घर भेज दिया गया. लेकिन कुछ दिनों बाद उनका टेंपरेचर बढ़ने लगा और कफ भी शुरू हो गया. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दो बार और हॉस्पिटल जाने के बाद बीमारी के सातवें दिन एस्किनी का कोरोना वायरस टेस्ट किया गया और उन्हें फिर रिकवर होने के लिए घर जाने दिया गया.

आज ही खरीद ले घर का सारा सामान अब एक नहीं तीन दिन बंद रहेंगे बाजार

भयानक हादसा: अनियंत्रित कार हुई हादसे का शिकार

शिव करेंगे 'राज' या नरोत्तम के सिर सजेगा ताज ? MP में सीएम पोस्ट पर उलझा पेंच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -