इस महिला को एलर्जी है, किसी और से नहीं बल्कि अपने ही पति से
इस महिला को एलर्जी है, किसी और से नहीं बल्कि अपने ही पति से
Share:

अक्सर लोगों को किसी ना किसी चीज़ से एलर्जी रहती है। किसी को खाने से, किसी को धूल मिटटी से तो किसी को कुछ से होती है। लेकिन क्या आपने कभी सुना है कि किसी को किसी दूसरे इंसान से एलर्जी हो रही हो। सुनने में बड़ा अजीब लग रहा है। ऐसा तो हम मज़ाक में ही कहते हैं कि हमे किसी इंसान से एलर्जी है। लेकिन इस महिला के साथ ये मज़ाक नहीं है बल्कि इसे वाकई इसे किसी इंसान से एलर्जी है।

जी हाँ, ऐसा ही कुछ है, हम बात कर रहे हैं अमेरिका में रहने वाली महिला की जिसे किसी और से नहीं बल्कि अपने ही पति से एलर्जी है। जिसकी वजह से ये हमेशा ही मास्क पहनकर रखती है। बताया गया है कि, इस महिला को इसके पति के शरीर से आने वाली स्मेल से एलर्जी है जो ऐसी होती है कि वो सहन नहीं कर पाती।

इसी के चलते ये अलग कमरे में रहती हैं और इनका पति किसी और कमरे में। खबर के अनुसार इस महिला को जोआना वाटकिंस नामक एलर्जी हो गई है। इसी बीमारी से इस महिला को ओपन ही पति से एलर्जी हो गयी है। इतना ही नहीं बल्कि धीरे धीरे इस महिला को हर चीज़ से एलर्जी होती जा रही है।

इसी के चलते उनके कमरे को प्लास्टिक से कवर करवा दिया है, उनकी कोशिश है कि कमरे में धूल का एक कण भी नई जाए। कई सारे डॉक्टर्स को बताने के बाद ये पता चल पाया है कि वो मास्ट सेल एक्टिवेशन सिंड्रोम से ग्रसित हैं।

आत्मा की शांति के लिए इस परंपरा के लोग काट देते हैं महिलाओं के हाथ की उंगलियां

अपने आप घर के सामान में लग जाती है आग, अब तक वैज्ञानिक नहीं पता लगा पाए वजह

पुराने ज़माने में 'नगरवधू' के रूप में होता था वेश्या का चुनाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -