जो आदमी को ही गायब कर दे ऐसी है ये कला
जो आदमी को ही गायब कर दे ऐसी है ये कला
Share:

अपने टैलेंट और अजीबों गरीब हरकतों के कारण पुरा सोशल मीडिया भरा पड़ा है. हर दिन कोई नया अजूबा देखने को मिलता है, कोई नयी बात सुनने को मिलती है. हर इंसान फेमस होने की चाह में कुछ न कुछ कर गुज़रना चाहता है. ऐसे ही कनाडा की सिटी वैंकूवर में रहने वाली एक महिला आजकल बहुत चर्चा में हैं. अपने टैलेंट को इन्होने इंस्टाग्राम और दूसरे सोशल मीडिया जैसे प्लेटफार्म पर इस तरह शोकेस किया है कि हर कोई इनके टैलेंट का कायल होता जा रहा है. 

कनाडा में रहने वाली Mimi Choi नाम की ये महिला अपने टैलेंट को इंस्टाग्राम पर आए दिन शेयर करती हैं. अपने टैलेंट के कारण ही इन्होने इंस्टाग्राम पर लगभग 5 लाख फॉलोवर्स बना लिए हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मिमी के द्वारा बनायीं गयी ये पेंटिंग्स फोटोशॉप नहीं बल्कि असली हैं. इन्होने इन पेंटिंग्स को इतनी सच्चाई से बनाया है कि कोई भी देखने वाला इसे देखकर धोखा खा सकता है.

मिमी इंस्टाग्राम पर ऐसे फोटोज पोस्ट करती हैं जिसे लोग पहली बार में देख कर समझ ही नहीं पाते. इन फोटोज में मिमी ये सब मेकअप से करती हैं जिन्हे आंखों का धोखा (optical illusion) कहते हैं. ये फोटोज वो अपनी बॉडी पर या फेस पर मेकअप कर बनाती हैं. मेकअप से कभी अपने चेहरे को गायब कर देती हैं तो कभी पैरों में नकली जूता बना लेती हैं. मिमी के इस डेडिकशन को और इस तरह की कला को हमारा सलाम.

इवांका ट्रम्प को किस करने का एक भी मौका नहीं छोड़ता यह शख्स

एक कार जिसे मिला बाइक के लिए पुरस्कार

पेट्रोल पंप मिलने वाले इन अधिकारों के बारे में जानते है आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -