बिग बॉस की इस विनर के हाथ लगी साउथ की सबसे बड़ी मूवी

टेलीविज़न के कई शो ऐसे होते है, जो हिंदी के साथ-साथ अन्य भाषाओं में भी दिखाई दे रहे है। ऐसे में तेलुगु रियलिटी शो बिग बॉस सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में बने हुए है। बता दें कि इस शो को अपना एक नया विनर भी मिल चुका है, जिनका नाम है बिंधु माधवी। ऐसा पहली बार हुआ है कि तेलुगु रियलिटी शो बिग बॉस की कोई लड़की विनर बन गई है। अब इस विनर को लेकर हर स्थान पर चर्चा होने लगी है। खबर आ रही है बिंधु माधवी को साउथ के एक बड़े स्टार ने अपने साथ काम करने के लिए एप्रोच कर चुके है।

बाला कृष्णा ने बोली ये बात: तेलुगु रियलिटी शो बिग बॉस की विनर बिंधु माधवी को लेकर हर तरफ खूब बातें करते हुए दिखाई दे रहे है। इसी दौरान खबर आ रही है कि साउथ के जाने-माने स्टार बालाकृष्णा और अनिल रविपुड़ी ने बिंधु माधवी को अपनी आने वाली मूवी में काम करने के लिए ऑफर भी कर चुके है। इस खबर के सामने आने के उपरांत बिंधु माधवी एक बार फिर से सोशल मीडिया पर आ चुके है।

तेलुगु रियलिटी की विनर है माधवी: बिंधु माधवी अभी हाल में तेलुगु रियलिटी शो बिग बॉस के OTT संस्करण को जीतने वाली पहली महिला बन चुकी है।  कुछ ख़बरों का कहना है कि शो में 7 फाइनलिस्ट थे, इस शो को सुपरस्टार नागार्जुन होस्ट करते हुए दिखाई दे रहे है। इस शो को जीतने के बाद बिंधु माधवी को कई सारे प्राइज भी मिल चुके है। लेकिन स्टार नंदामुरी बालकृष्णा और अनिल रविपुड़ी ने जो ऑफर उन्हें दिया है, वो उनकी किस्मत बदलने वाला है। क्योंकि इन दिनों साउथ की मूवीज बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई करने में लगी हुई है, हो सकता है बाला कृष्णा की आने वाली फिल्म भी धमाल मचा दे। साउथ की फिल्मों को लेकर आपकी क्या राय है। 

 

शूटिंग के बीच दुर्घटना का शिकार हुए सामंथा और विजय

Kushi के सेट से वायरल हुआ सामंथा का नया लुक, आंखों की तारीफ करते नहीं थके फैंस

कमल हासन की फिल्म को प्रमोट करना रणवीर सिंह को पड़ गया भारी, ट्रोलर्स ने क्लास लगा डाली

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -