इस तरह बहु की इमेज से बाहर आई हिना खान
इस तरह बहु की इमेज से बाहर आई हिना खान
Share:

टीवी का मशहूर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता' के जरिये घर-घर में अपनी पहचान बना चुकी अभिनेत्री हिना खान इन दिनों लगातार चर्चा में है. गौरतलब है कि, हिना ने शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता' में एक सीधी सादी और समझदार बहु का किरदार निभाया था जिसके नाम अक्षरा था. ख़ास बात यह है कि, हिना ने शो के जरिये खूब वहावाही लूटी है और दर्शक भी हिना के इस किरदार को काफी पसंद करते थे.

बहु के किरदार को निभाते-निभाते हिना की छवि अलग हो गई थी और उन्हें सब बहु की भूमिका में देखना  चाहते थे. लेकिन इन दिनों हिना ने अपने फैशन और स्टाइल से सभी को चौंका दिया है. हाल ही में उन्होंने लक्मे फैशन वीक 2018 में शिरकत की जंहा पर हिना ने अपनी खूबसूरती से लोगो को मंत्रमुग्ध कर दिया. इस दौरान हिना ने खुलासा किया कि, "मेरी बहु वाली इमेज बदलना इतना आसान नहीं था मेरे लिए, इमानदारी से कह रही हूँ कि यह मेरे लिए एक चैलेन्ज था. 8 साल से मै एक बहु का किरदार निभा रही थी सालों तक मैंने भारत संस्कृति वाली ड्रेस पहनी अगर यह सिर्फ एक या दो साल की बात होती तो खुद की इमेज बदलना आसान होता."

खबरों की माने तो हिना बहुत ही जल्द बॉलीवुड में एंट्री कर सकती है. यही नहीं बल्कि, उन्हें बॉलीवुड के कई दिग्गज निर्देशकों की तरफ से भी फिल्मो के ऑफर आये है. हिना का कहना है कि, 'मेरे पास कई फिल्म है जिसकी स्क्रिप्ट मै पढ़ रहीं हूँ, अगर कोई फिल्म अच्छी लगी तो मै कर भी सकतीं हूँ लेकिन कोई टीवी सीरियल तो बिलकुल भी नहीं." अब देखना ये होगा कि, ये छोटे परदे की खूबसूरत अदाकारा बड़े परदे पर कब और किसके साथ नजर आएगी.

ये भी पढ़े

अभिनय में ही नहीं बल्कि, इस चीज में भी काफी टेलेंटेड है छवि पांडेय

'कुंडली भाग्य' का ये एक्टर जेनिफर विंगेट से करता है प्यार

इस वीडियो में झलका जेनिफर विगेंट की खूबसूरती का राज

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -