इस तरह बढ़ाये आँखों की और भी ज्यादा खूबसूरती
इस तरह बढ़ाये आँखों की और भी ज्यादा खूबसूरती
Share:

हमेशा हमारी आंखे इस खूबसूरत जहां को देखती है तो हमे भी अपनी आँखों को हमेशा खूबसूरत रखनी चाहिए. वैसे तो शायरी और गजलों में आँखों की खूबसरती को इस तरह से बयां किया है की हम जितनी तारीफ करे उतनी कम है. अगर आपकी आँखे छोटी है तो आप इस तरह से आपकी आँखों को और भी खूबसूरत बना सकती है. आज हम आपको ऐसे तरीके बताएँगे जिससे से आप अपनी आँखों का मेकअप और भी सुंदर तरीके से कर सकते है.

अगर आपकी आँखे छोटी है तो आप हमेशा आईलाइनर को अपनी आँखों के किनारे तक लगाए इससे से आपकी आँखे छोटी नहीं दिखेगी. अगर आपकी आँखे छोटी है तो आईशैडो आप हमेशा पलकों की बाहरी किनारे पर ऊपर की ओर थोड़े हलके कलर में लगाए साथ में क्रीज के पास गहरा शैडो का इस्तेमाल करे और शैडो लगाने के लिए हमेशा ब्रश का प्रयोग करे. इससे से आपकी आँखे छोटी नहीं दिखेगी. छोटी आँखों में मस्कारा लगाना बहुत जरुरी होता है इससे आँखों में अलग लुक आता है और आँखे बड़ी और भी खूबसूरत लगेगी.

छोटी आँखों में शिमर का उपयोग करना चाहिए इससे आँखे बड़ी और आँखों में स्पार्कल इफ़ेक्ट देता है. इस तरह के आँखों के मेकअप से आपकी आँखे और भी खूबसूरत लगेगी और आप अपनी आँखों को एक सबसे अलग लुक दे पाएंगे. साथ में अगर आँखों को और भी खूबसूरत बनाना हो तो आप आईलैशेज को प्रयोग कर सकती है यानी आप नकली आईलैशेज लगा सकती है. इसका प्रयोग बहुत ध्यान से लगाना है. रात में हमेशा आँखों का मेकअप उतारकर सोना चाहिए और आँखों को बार-बार मले ना इससे आँखों की पलके टूटती है.

ये भी पढ़े

जानिए एयरब्रश मेकअप के बारे में

काली चाय पीने से स्किन को होते है ये फायदे

जानिए बालों को लंबे और खूबसूरत बनाने के तरीके

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ और तंदुरस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -