टीवी शो में लिप लॉक करने पर हर्षिता गौर के परिवार वालों का ऐसा था रिएक्शन

टीवी का जाना माना शो सड्डा हक से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस हर्षिता गौर ने अपने पहले ही शो में कई किसिंग सीन दिए हैं. इसके साथ ही जहां कई टीवी एक्ट्रेस स्क्रीन पर ऐसा करने से मना करती हैं, वहीं अगर स्क्रिप्ट की मांग है, तो हर्षिता ऐसा करने में बिल्कुल भी नहीं हिचकिचाती हैं. फिलहाल क्या उनके पिता ऐसे बोल्ड एक्ट के लिए सहमत होंगे? एकएक मिडिया रिपोर्टर  को उन्होंने ऐसे सीन करने से पहले पैरेंट्स की परमिशन को लेकर बात कही है.

हर्षिता गौर ने कहा, 'मुझे याद है कि मैंने पहली बार मेरे शो सड्डा हक में जब किस किया, तब थोड़ी हिचक हुई थी. इसके साथ ही मैंने इसे लेकर अपने पैरेंट्स से बात की और उन्होंने मुझे इसके लिए परमिशन दे दी. वहीं शुरुआत में, एक बार तो मैं अस्थिर रही परन्तु वक्त के साथ मैं इसे करने में सहज हो गई. वहीं मैं चाहती अपने परिवार को सुनिश्चित करना था कि ऐसे सीन स्क्रिप्ट की जरूरत है.'हर्षिता गौर ने कहा, 'अब अगर मुझे किसिंग सीन करना होता है, तो मैं उनसे नहीं पूछती हूं क्योंकि अब इसकी जरूरत नहीं होती है. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की उन्होंने पहले ही इसे स्वीकार कर लिया है. हालांकि, अगर इससे ज्यादा कुछ हुआ, तो मैं उनसे जरूर पूछूंगी. मेरे पैरेंट्स बहुत सपोर्टिव हैं. जैसा मैं करना चाहती हूं, वो मुझे वैसा करने देंगे. वो कभी मना नहीं करेंगें.आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हर्षिता गौर मिर्ज़ापुर, सेक्रेड गेम्स 2 और पंच बीट जैसे वेब सीरिज में काम किया है.वहीं  सड्डा हक सहित इन सभी शो में उनकी एक्टिंग को काफी सराहा गया है.

अरुण गोविल को रामायण का यह सीन लगा सबसे मुश्किल

आज से टीवी पर शुरू होगा श्रीकृष्ण, होंगी लीलाएं

तारक मेहता... फेम राज अनादकत ने बताया फैमिली ने पहली बार टीवी पर देखा तो क्या हुआ

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -