जापान में टाइमपास के लिए किया जा रहा है यह अजीबोगरीब काम

जापान एक ऐसा शहर है जहाँ पर आए दिन कुछ ना कुछ अजीब होता है और वहां से आने वाली खबरें सबसे ज्यादा अजीब होती है ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि जापान में इन दिनों टाइमपास के लिए क्या किया जा रहा है. अक्सर ही जब हम बोर होते है तो हम या तो इंटरनेट के माध्यम से फेसबुक चलाने लग जाते है या फिर इंस्टाग्राम सभी जगह स्क्रॉल करते रहते हैं ताकि कुछ इंट्रस्टिंग मिल जाए. ऐसे में जापान में ऐसा नहीं होता है जापान में लोग टाइमपास के लिए इंटरनेट का सहारा नहीं लेते है बल्कि ऐल्युमीनियम फॉइल का सहारा लेते है.

जी हाँ, जापान में टाइमपास के लिए ऐल्युमीनियम फॉइल का सहारा लिया जा रहा है जो वाकई में काफी दिलचस्प है. जापान के लोग इन दिनों बहुत ही तेजी से टाइमपास करने में लगे हुए है और इसके लिए वह ऐल्युमीनियम फॉइल का गोला बनाकर उसे इधर-उधर फेंक रहे है. जी हाँ, इन दिनों जापान में लोग ऐल्युमीनियम फॉइल के गोले बना-बनाकर उसे अपने घर में सजा रहे है. यह वाकई में अजीब है लेकिन सच है.

लोगों कि इस करामात को उन्होंने इंस्ट्र्नेट पर शेयर भी किया है जो इन दिनों तेजी से वायरल भी हो रहा है. इस दौरान लोग 16 मीटर की ऐल्युमीनियम फॉइल को गोले के रूप में बदल देते हैं और उसे अपने घर में सजा देते है और यह कोई कला नहीं बल्कि उनका टाइमपास है. वाकई में जापान तो जापान ही है.

फोटोशॉप का कमाल ऐसा कि बिल्ली को चिड़िया बना दिया

बेहतर सेक्स लाइफ के लिए यहाँ बांधे जाते हैं महिलाओं के पैर

जानें संविधान द्वारा दिए गए अनमैरिड कपल के अधिकारों को

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -