देवास जिले का ये गांव हुआ पानी पानी, टापू बना पुलिस स्टेशन
देवास जिले का ये गांव हुआ पानी पानी, टापू बना पुलिस स्टेशन
Share:

देवास: मालवा-निमाड़ अंचल में मंगलवार को कई स्थानों पर रिमझिम बारिश हुई। देवास जिले के हरणगांव इलाके में सोमवार रात हुई वर्षा से नदी-नालों में आमनेर नदी में बाढ़ आने से मंगलवार सुबह छह बजे से दोपहर 11 बजे तक तकरीबन 5 घंटे दीपगांव-हरणगांव मार्ग पूरी तरह से बंद कर दिया गया था। इससे हरणगांव से करीब 25 गांवों के साथ सम्पर्क नहीं हो पा रहा था। आवागमन बंद होने से दूध, सब्जी एवं अखबार जैसी रोजमर्रा की चीजें अब तक नहीं पहुंची है। बसें नहीं चलने से यात्री परेशान हो जाते है।

पुलिस थाना हरणगांव के नवनिर्मित भवन में भी बाढ़ का पानी घुस चुका है। थाना टापू की तरह दिखाई दे रहा है। जियागांव की नदी उफान पर होने से छोटी पुलियाओं के ऊपर से पानी बहता हुआ दिखाई दे रहा है। खातेगांव, कन्नौद, नेमावर में नदी-नाले उफान हैं। नेमावर में नर्मदा में जलस्तर बढ़ने से घाटों पर स्नान पर प्रतिबंध भी लगा दिया।

 

मंदसौर में मंगलवार में मंगलवार को करीब आधा घंटे में तकरीबन 20 मिमी वर्षा भी दर्ज की जा चुकी है। मार्गो पर जल जमाव की स्थिति बन चुकी है। मिड इंडिया अंडरब्रिज में भी पानी भर चुका है। जिसकी वजह से  रहवासी परेशान हुए। कृषि उपज मंडी में लहसुन वर्षा से भीग चुके है। उपज को भीगने से बचाने के लिए किसान परेशान होते रहे। पानी की निकासी के लिए धानमंडी लक्कड़पीठा के पंप हाउस में चार मोटर भी चला रहे थे।

दिल की नली में जम गया था खून का थक्का, फिर डॉक्टर्स ने किया कुछ ऐसा कि मिल गई नई जिंदगी

यूपी सरकार की बुलडोज़र एक्शन पर नहीं लगेगी रोक.., जमीअत की याचिका पर बोला सुप्रीम कोर्ट

क्या वापस होगी 'अग्निपथ' योजना ? 15 जुलाई से शुरू होगी 'सुप्रीम' सुनवाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -