लॉकडाउन के दिनों में रिताभरी का ये वीडियो हुआ वायरल
लॉकडाउन के दिनों में रिताभरी का ये वीडियो हुआ वायरल
Share:

जबकि लोगों से घर पर रहने और सुरक्षित रहने का आग्रह किया गया है, वहीं मशहूर हस्तियां अपने सोशल मीडिया हैंडल का उपयोग करके और लोगों से मारपीट को रोकने का अनुरोध करने के लिए कर रही हैं. अभिनेत्री रिताभरी चक्रवर्ती भी सोशल मीडिया पर वायरस के आगे प्रसार को रोकने के लिए डॉस और डॉनट्स पर लगातार पोस्ट साझा कर रही हैं. बंगाली दिवा ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर एक मजबूत संदेश के साथ एक पोस्ट साझा किया है. रिताभरी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें प्रशंसकों को उत्पादक होने और मौजूदा संकट के दौरान पागल नहीं होने के लिए कहा गया.  

अलगाव के लिए दिन 1 से दिन 383828 (भगवान जानता है क्या ??? !!!). कोरोना आपने क्या किया? समझदार लोग रहो! अलगाव चुनौतीपूर्ण है - फोन पर दोस्तों और परिवार तक पहुंचें - ध्यान करें - खुद को पागल न करने के लिए उत्पादक बनें, ”उसने वीडियो को कैप्शन दिया. रिताभरी को उनकी पिछली रिलीज़ 'ब्रह्म ज्ञान गोपन कोमोती' में उनके शानदार अभिनय के लिए बहुत सराहना मिली, जिसमें उनके साथ अभिनेता सोहम मजुमदार भी थे . 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

अरित्रा मुखर्जी ने निर्देश दिया कि जब महिला अपने पीरियड्स में होती है तो वह किचन या ठाकुर घर में क्यों नहीं जा सकती. इस पितृसत्तात्मक समाज में बहुत सारे पुराने मिथक हैं, जिनका हम अनुसरण कर रहे हैं और यह फिल्म उन मान्यताओं पर केंद्रित दर्शकों के बीच चर्चा को खोलती है. यह एक नाटकीय कॉमेडी है जो पुराने संस्कारों और अनुष्ठानों के बारे में एक विचारक बनाती है और समाज में लैंगिक असंतुलन पर सवाल उठाती है.

पुडुचेरी : मुफ्त में चावल बांट रहा था भाजपा नेता, पुलिस ने किया ऐसा काम

ग्रामीण बैंकों को मिला बड़ा तोहफा, इस प्रस्ताव को कैबिनेट समिति ने दी मंजूरी

हिंद महासागर : चीन और पाकिस्तान कर रहे संदिग्ध गतिविधियां, नौसेना ने किया ऐसा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -