चंडीगढ़ की सुनसान सड़को पर नाचता नजर आया यह पक्षी

चंडीगढ़ की सुनसान सड़को पर नाचता नजर आया यह पक्षी

देश में जब से लॉकडाउन लगा है तब से नई-नई चिड़ियों की आवाजें सुनाई देने लगी है. यहां तक कि कई वीडियोज भी सामने आए है जिनमें देखा जा सकता है की किसी जगह पर हाथी सड़क पर आ गया, किसी में गैंडा सड़क पर चल रहा है. यहां तक कि बीते दिनों हमारे देश का राष्ट्रीय पक्षी मोर भी मुंबई की सड़क पर देखा गया. जी हां, वो ही मुंबई जहां सिर्फ आदमी ही आदमी दिखते हैं. भागमभाग ही भागमभाग है. इस वक्त तो सब थमा पड़ा है. ऐसे में वन्य जीव अपनी हाजरी दर्ज करने के लिए बाहर निकल रहे हैं. हाल ही में एक वीडियो और सामने आया है. इसमें मोर चंडीगढ़ की सड़क पर नाचता नजर आ रहा है. जो की बहुत ही गजब वीडियो है.

एक आईएफएस ऑफिसर हैं, उन्होंने यह वीडियो शेयर किया है. वो लिखते हैं, ‘एक खूबसूरत सुबह #लॉकडाउन21, ये सिटी बेहद खूबसूरत है, थैंक यू. ’ ट्वीट से मिली जानकारी के अनुसार, वीडियो चंडीगढ़ का है. यहां तक कि लोगों ने वीडियो देखने के बाद इसकी लोकेशन भी जाननी चाहिए. डॉ. साहब ने बताया कि यह वीडियो सेक्टर 39, Peacock Park Area के पास का है.

बात दें की बीते दिनों मुंबई की सड़कों पर भी मोर दिखे थे. उनकी तस्वीरें भी काफी लोगों को पसंद आई थी. तो भैया, अब सारी चिंताए छोड़िए. अपने परिवार का ध्यान रखें. लॉकडाउन का पालन करें. हाथ धोते रहें. लोगों की मदद करने से ना कतराएं. बस सोशल डिस्टेंस का ध्यान रखें.

दुनिया की एक ऐसी रहस्यमय जगह, जहां धरती के साथ-साथ बादलों से भी बरसती है आग

लॉकडाउन में घर से कर रही थी रिपोर्टिंग तो, पिता की ऐसी हरकत से वायरल हो गया वीडियों

लोगों से मिलने के लिए तड़प रहा यह जानवर, टीवी देखकर कर रहा टाइमपास