यूट्यूब पर हाहाकार मचा रहा यह वीडियो, 24 घंटे में मिलें 1 करोड़ से अधिक व्यू

यूट्यूब पर हाहाकार मचा रहा यह वीडियो, 24 घंटे में मिलें 1 करोड़ से अधिक व्यू

यूट्यूब पर यूं तो आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होते ही रहता हैं, हालांकि अमेरिकी गायिका एरियाना ग्रांडे का एक वीडियो जबरदस्त तरीके से फिलहाल यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. एरियाना ग्रांडे द्वारा शुक्रवार को अपना नया गाना 'व्बॉयफ्रेंड' रिलीज कर दिया गया है. एरियाना दवरा इसी लेकर ट्वीट किया है कि, "'बॉयफ्रेंड' गीत और वीडियो अब सभी प्लेटफॉर्म्स पर उपलब्ध है." जबकि, इस गाने ने महज 24 घंटे में ही यूट्यूब पर 18,731,177 व्यू बटोर लिए हैं. 

अपनी सेक्सुएलिटी का खुलासा नहीं करेंगी ग्रांडे...

हाल ही के दिनों में मीडिया से बात करते हुए एरियाना ग्रांडे द्वारा बताया था कि वे अपनी सेक्सुएलिटी का खुलासा नहीं करेंगी और उनके सिंगल 'मोनोपॉली' के रिलीज के बाद से उनके बाइसेक्सुअल होने की अटकलों ने भी जोर पकड़ लिया था और इस गाने के बोल "आई लाइक वीमेन एंड मेन" थे, जिसके बाद से ही लोगों द्वारा कयास लगाने शुरू कर दिए गए थे कि 25 साल की गायिका बाइसेक्सुअल हैं. जैसे ही गाना रिलीज हुआ था, लोगों द्वारा सोशल मीडिया पर ग्रांडे की सेक्सुएलिटी के बारे में कयास लगाने भी शुरू कर दिए गए थे.

ग्रांडे द्वारा सोशल मीडिया पर फैली अफवाहों के जवाब में कहा गया था कि, "एरियाना खुद पर कोई लेबल नहीं लगाएगी. हालांकि उसने वही कहा है जो उसने कहा है. मैंने न पहले और न अब इस बारे में खुलासे की जरूरत को महसूस किया है. जो कि ठीक भी है."

मार्वल का फैंस को बड़ा तोहफा, अब ऑनलाइन देखें अवेंजर्स एन्डगेम

Fast & Furious Presents: Hobbs & Shaw को झटका, रिलीज से पहले हुई लीक

एक साथ नजर आए हॉलीवुड के बड़े कलाकार, 28 साल पुराना Throwback वीडियो वायरल

ब्रिटेन के पीएम को ड्वेन जॉनसन ने बताया अपना भाई, लेकिन कर दी यह बड़ी गलती