इस वैलेंटाइन डे पर लालू नहीं कर पाएंगे राबड़ी से अपने प्यार का इज़हार...

इस वैलेंटाइन डे पर लालू नहीं कर पाएंगे राबड़ी से अपने प्यार का इज़हार...

वैलेंटाइन डे सभी कपल्स अपने प्यार के साथ सेलिब्रेट करते है. जरुरी नहीं है कि सिर्फ गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड ही वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट करे. शादीशुदा लोग भी वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट करते है. वही अगर राजनीति की बात की जाए तो लालू प्रसाद यादव और राबड़ी देवी को तो हर कोई जानता ही होगा. ये जोड़े सभी के पसंदीदा प्रेमी जोड़ो में से एक है. इनके प्यार के चर्चे भी राजनीति में फैले है. दोनों का प्यार निजी जिंदगी के साथ-साथ राजनीति में भी झलकता है. उदाहरण के तौर पर बता दे लालू और राबड़ी की इकलौती ऐसी जोड़ी है जिसने एक ही राज्य में मुख्यमंत्री पद की कुर्सी संभाली हो. और आज तक लालू और राबड़ी के इस रिकॉर्ड को कोई नहीं तोड़ पाया है.

लालू और राबड़ी के प्यार की चर्चाए भी बड़े जोरो-शोरो से होती है. ऐसा एक भी साल नहीं बीता है जब लालू ने राबड़ी को गुलाब का फूल देकर हैप्पी न्यू ईयर विश ना किया हो. अक्सर बिहार के अखबारों में इनके प्यार के चर्चे हुआ करते थे. लालू और राबड़ी भी सार्वजनिक तौर पर प्यार करने में जरा भी हिचकिचाते नहीं थे. वही अगर बात प्यार के मौसम वैलेंटाइन डे की ही की जाए तो लालू और राबड़ी का वैलेंटाइन डे भी हर बार खास ही होता है.

लेकिन अफ़सोस तो इस बात का है कि इस बार लालू राबड़ी के साथ वैलेंटाइन डे नहीं बना पाएंगे. दरअसल इस समय लालू जेल में बंद है. चारा घोटाले में दोषी पाए गए लालू को अदालत ने 5 साल की सजा सुना दी इसलिए इन दिनों लालू की जिंदगी जेल में कट रही है. और राबड़ी देवी अकेले ही अपना समय बीता रही है. राबड़ी देवी पति लालू से इतनी ज्यादा गुस्सा है कि वो एक बार भी अपने आशिक से जेल में मिलने नहीं गई. और ना ही नए साल पर लालू को शुभकामना देने गई है. इसलिए इस बार वैलेंटाइन डे पर बेचारे लालू जेल में ही पूरा दिन बिताएंगे वही राबड़ी लालू की याद वैलेंटाइन डे अकेले ही वैलेंटाइन डे मनाएंगी. यानि इस बार ये दोनों आशिक एक दूसरे से जुड़ा रहेंगे.

valentine Day : इन राशियों की गर्लफ्रेंड निभाती है सबसे अच्छे रिश्ते

Valentine Day : अपने आशिक का दिल जीतने के लिए भेजे ये रोमांटिक शायरी

वैलेंटाइन डे पर अगर इन टिप्स को आज़माएंगे तो उनकी नजरे आपसे नहीं हटेंगी

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App

Popular Stories