रवि दुबे और शरगुन मेहता का ये है वैलेंटाइन डे प्लान
रवि दुबे और शरगुन मेहता का ये है वैलेंटाइन डे प्लान
Share:

टीवी का सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहने वाला कपल रवि दुबे और शरगुन मेहता इन दिनों जमकर चर्चा में चल रहे है. हर सेलिब्रेटी की तरह ये दोनों भी अपने वैलेंटाइन डे को ख़ास बनाना चाहते है जिसके चलते उनका कहना है कि, वैलेंटाइन डे सिर्फ एक दिन नहीं होना चाहिए.

हाल ही में रवि ने अपने बयान में कहा कि, "मुझे लगता है कि अगर आप यह अपने जीवनसाथी से हर रोज आपका प्यार जाहिर नहीं कर सकते तो फिर आप सिर्फ वैलेंटाइन डे के व्यापारिक हिस्से को बढ़ावा दे रहे हैं. आप भले ही उसके लिए तोहफा या कार्ड खरीद रहे हैं, लेकिन आप उसे अपने जीवन का केंद्र नहीं बना रहे हैं." बता दे कि, रवि दुबे ने भी जय भानुशाली की ही तरह टीवी शो नच बलिये पर ही शरगुन को सबके सामने प्रपोज किया था. इसके बाद इन दोनों ने 7 दिसंबर 2013 में एक दूसरे से शादी कर ली और हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए.

ख़ास बात यह है कि, कम ही लोग जानते हैं कि दोनों की लव स्टोरी '12/24 करोल बाग' (2009-2010) में साथ काम करते वक्त शुरु हुई थी. इसके बाद शरगुन मशहूर शो 'फुलवा' में लीड रोल में नजर आई थी. वही रवि दुबे 'जमाई राजा' और 'सास बिना ससुराल' जैसे कई शो में नजर आ चुके है. लेकिन रवि को सबसे ज्यादा पहचान सीरियल 'जमाई राजा' से मिली. इस शो में रवि के साथ मशहूर अभिनेत्री निया शर्मा नजर आती है.

ये भी पढ़े

जय एंड माही कुछ इस तरीके से मनाएंगे वेलेंटाइन डे

कपिल शर्मा को फिर मांगनी पड़ी माफ़ी

पुनीश को छोड़ बंदगी ने थामा इनका हाथ

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -