यह अंडरवियर लड़कियों को आ रहे है पसंद
यह अंडरवियर लड़कियों को आ रहे है पसंद
Share:

अब आप सोच रहे होंगे की महिला अंडरवियर कैसे हंगामा मचा सकता है. लेकिन हम आपको बता दे कि यह कोई साधारण महिला अंडरवियर नहीं है. यह बहुत ही अजीब है जिसे लेकर आजकल दुनिया में हंगामा हो रहा है. इस महिला अंडरवियर को देखकर आप चौंक जाएंगे. यह अंग्रेजी के लैटर सी की शेप लिए हुए है. कहने को तो यह एक महिला अंडरवियर ही है लेकिन इस अंडरवियर को देखने में यह ऐसा लगता है जैसे कोई पतला तार हो या फिर आंखो को ढकने वाला कोई आई पैच. 

इस महिला अंडरवियर को सी स्ट्रिंग नाम दिया गया है. सी स्ट्रिंग अंडरवियर उन महिलाओं के लिए खास तौर पर डिजाइन किया गया है जो एकदम पेपर थिन ड्रेसेज पहनती हैं. यह उन महिलाओं के लिए भी बेहतर साबित होगा जिनको जी स्ट्रिंग थोड़ा कम आरामदायक लगता है. सी स्ट्रिंग काफी पॉपूलर साबित हो रहा है. 

दुनिया भर में यह रंग बिरंगे कलर्स और डिजाइन में उपलब्ध करवाया जा रहा है. मालूम हो कि इस से पहले जी स्ट्रिंग नामक एक महिला अंडरवियर पॉपूलर हो चुका है. लेकिन अब सी स्ट्रिंग इसकी जगह ले रहा है. आपको बता दें कि मर्द चाहें तो वह भी इसे ट्राई कर सकते हैं. इसका प्रमोशनल वीडियो यूटयूब पर वायरल हुआ है और इसे किस तरह से पहनें यह आप आराम से देख सकते है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -