टीवीएस के इस स्कूटर ने बनाया बिक्री में नया रिकॉर्ड
टीवीएस के इस स्कूटर ने बनाया बिक्री में नया रिकॉर्ड
Share:

दिल्ली: टीवीएस का स्कूटर मोटर एनटॉर्क भारत में आ चुका है. लॉन्च के बाद से ही इसकी डिमांड काफी बढ़ने लगी और पहले ही महीने में इस स्कूटर ने  10,000 यूनिट्स का आंकड़ा पार कर लिया. और एक नया रिकॉर्ड कायम किया. 125cc सेगमेंट में एनटॉर्क 125 बेस्ट स्कूटर माना जा रहा है.

बता दें कि कुछ दिन पहले ही  टीवीएस एनटॉर्क 125 में अतिरिक्त दो कलर स्कीम जोड़ दी हैं. कंपनी ने टीवीएस एनटॉर्क 125 को फरवरी 2018 में लॉन्च किया था.  उस समय कंपनी ने इसमें चार कलर ऑप्शन - मैटे येल्लो, मैटे व्हाइट, मैटे ग्रीन और मैटे रेड दिए थे. अब इस स्कूटर के लॉन्च होने के दो महीनों बाद कंपनी ने इसमें दो अतिरिक्त कलर स्कीम - मैटेलिक ब्लू और मैटेलिक ग्रे शामिल कर दिए हैं.

एनटॉर्क 125 में 125cc, 3-वाल्व इंजन दिया गया है, जो 7500rpm पर 9.3bhp की पावर और 5500rpm पर 10.5Nm का टॉर्क जनरेट करता है. इस स्कूटर की टॉप स्पीड 95kmph है. इस स्कूटर की कीमत 58,750 रुपये एक्स शोरूम दिल्ली रखी गई है.टीवीएस एनटॉर्क 125 का मुकाबला होंडा ग्रेजिया से है. यह स्कूटर अपने सेगमेंट में पहला ऐसा है जिसमें स्मार्टफोन कनेक्टिविटी और फुल डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल पर सैटेलाइट नेविगेशन दिया है

जानिए महिंद्रा XUV500 के शानदार फीचर्स के बारे में

BMW X3 भारत में बेपर्दा हुई

सैकड़ों रिक्शा चालकों ने किया विरोध प्रदर्शन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -