बॉलीवुड फिल्मों की कॉपी है ये टीवी सीरियल
बॉलीवुड फिल्मों की कॉपी है ये टीवी सीरियल
Share:

आज हम कुछ ऐसे सीरियल की बात करेंगे जिन की कहानी बॉलीवुड की कुछ फिल्मों की कहानी से मिलती है। ।वैसे तो हम सब जानते है कि आजकल रीमेक्स का दौर चल रहा है।साउथ की कई हिट फिल्मों का हिंदी रीमेक किया जा रहा है। ओर इसके अलावा जो पुरानी हिट फिल्में रही है उन फिल्मों को भी दोबारा से रीक्रिएट किया जा रहा है। कुछ ऐसा ही अब टीवी की दुनिया में भी देखा जा रहा है। कई ऐसी सुपरहिट फिल्में रही हैं जिनसे सीरियल्स लेकर बहुत सारे तव सीरियल बनाए गए है। इनमें से कुछ हिट रहे तो कुछ बुरी तरह से फ्लॉप रहे। तो चलिए बिना किसी देरी के इस विषय पर चर्चा शुरू करते है।

दिल से दिल तक: हम सबसे पहले जिस सीरियल की बात करेंगे वो है दिल से दिल तक।सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई और जैस्मीन भसीन का सीरियल दिल से दिल तक साल 2001 में आई फिल्म चोरी चोरी चुपके चुपके पर आधारित था। फिल्म और सीरियल दोनों का प्लॉट ही सरोगेसी था। सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई की पॉपुलैरिटी को देखते हुए सीरियल को काफी प्यार मिला था।

जोधा अकबर: अब हम जिस सीरियल की बात करेंगे जिस की कहानी बॉलीवूड फ़िल्म पर आधारित है।बो है जोधा अकबर।फिल्म जोधा अकबर को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिलने के बाद छोटे पर्दे पर सीरियल के तौर पर जोधा अकबर की कहानी को पेश किया गया। शो में रजत टोकस और परिधि शर्मा नजर आए। हालांकि दोनों ही रितिक रोशन और ऐश्वर्या राय के किरदार से कोसों दूर दिखाई दिए।

परदेस में है मेरा दिल: सीरियल परदेस में है मेरा दिल प्रसिद्ध फिल्म परदेस से इंस्पायर्ड नजर आया था। सीरियल में दृष्टि धामी और अर्जुन बिजलानी नजर आए थे। सीरियल को अलग-अलग लोकेशंस पर शूट किया गया था। हालांकि ये टीवी शो दर्शकों का प्यार पाने में ज्यादा कामयाब नहीं हुआ था।

'ऐसी लड़की' बोलने पर रश्मि देसाई ने सिद्धार्थ शुक्ला पर कसा तंज, कहा- आज की नारी सब पर भारी

बिग बॉस पर भड़की रुबीना और जैस्मिन, कहीं ये बात

आखिर क्यों सिद्धार्थ शुक्ला को आई शहनाज गिल की याद ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -