साड़ी संग टीना दत्ता ने पहनी ऐसी चीज कि देखकर फ़टी रह गई लोगों की आँखे
साड़ी संग टीना दत्ता ने पहनी ऐसी चीज कि देखकर फ़टी रह गई लोगों की आँखे
Share:

टेलीविज़न जगत कि मशहूर अभिनेत्री टीना दत्ता आए दिन सोशल मीडिया पर जबरदस्त तस्वीरें शेयर करती हैं। वही टीना ने सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज साझा की हैं। इन फोटोज में टीना वाइट एवं येलो कलर के कॉम्बिनेशन में साड़ी पहनी हुई हैं। इसके साथ ही अभिनेत्री ने पैर में वाइट कलर के जूते पहने। ऐसे में लुक से अधिक फैंस की नजरें टीना के जूतों पर जाकर रुक रही हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि साड़ी के साथ जूतों को पहनना थोड़ा अलग है। सामान्य रूप से लोग स्लीपर ही पहनते हैं।

वही सामने आई फोटोज को देखकर ऐसा लग रहा है कि टीना किसी रेस्टोरेंट के बाहर सीढ़ियों पर बैठकर पोज दे रही हैं। अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए टीना ने बालों को कर्ल करके खुला किया हुआ है। इसके साथ ही बड़े झुमकों के साथ सटल मेकअप में नजर आई। वही टीना दत्ता ने इन सभी फोटोज को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। फोटोज साझा करते हुए अभिनेत्री ने कैप्शन में साड़ी एवं जूते का आइकन बनाया है।

वही इससे पहले टीना दत्ता ने रेस्टोरेंट के काउंटर पर बैठ कर फोटोशूट कराया था। एक नजर देखने में आपको ऐसा लगेगा कि अभिनेत्री ने ब्लैक कलर का केवल पुलोवर पहना हुआ है। मगर जब आप ध्यान से देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि अभिनेत्री  ने उसी से मैचिंग के बहुत छोटे टाइट्स भी पहने। इन फोटोज को टीना ने इंस्टाग्राम पर साझा कर कैप्शन में लिखा था- 'उसकी आंखों में आत्मविश्वास, उसके चेहरे पर आकर्षण और उसके जोश में चमक...वो अपने जीवन की स्वामी है।' 

श्वेता तिवारी की दिलकश अदाओं ने लूटा फैंस का दिल, बेटी पलक ने दी ये प्रतिक्रिया

'अनुपमा' सीरियल को लेकर मदालसा शर्मा ने किया ये बड़ा खुलासा

VIDEO! ठेले से महिला की गाड़ी में आई खरोंच तो फेंक डाले सारे फल, देखकर भड़कीं गौहर खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -