सोनू निगम संग नजर आ चुकी है टीवी की ये एक्ट्रेस, पति पर लगा चुकी है घरेलू हिंसा का आरोप
सोनू निगम संग नजर आ चुकी है टीवी की ये एक्ट्रेस, पति पर लगा चुकी है घरेलू हिंसा का आरोप
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस निशा रावल (Nisha Rawal) जो 17 वर्ष पहले सोनू निगम (Sonu Nigam) के साथ एक म्यूजिक वीडियो में दिखाई दी थीं जिसका नाम था चंदा की डोली में। इस गाने से रातों रात लोकप्रिय हुई ये एक्ट्रेस अचानक से कहीं गायब हो गई थीं तथा अब वो अपनी निजी जिंदगी में आ रहे उतार चढ़ाव को लेकर ख़बरों में हैं। 

निशा रावल एक मॉडल रह चुकी हैं जो अभिनय में आने से पहले कई बड़े विज्ञापनों में भी दिखाई दी। तत्पश्चात, उन्होंने अभिनय में डेब्यू किया फिल्म रफू चक्कर और हंसते हंसते में उन्हें देखा गया। दूरदर्शन के शो आने वाला पल में भी निशा ने काम किया। मगर उन्हें सबसे अधिक पहचान सोनू निगम के इस हिट म्यूजिक वीडियो से ही मिली। वर्ष 2012 में उन्होंने ये रिश्ता क्या कहलाता है के नैतिक मतलब करण मेहरा से शादी कर ली जिसके बाद वो पूरी तरह से परिवार की ही होकर रह गईं तथा अभिनय से उन्होंने स्वयं को दूर कर लिया। 

वही वर्षों तक गायब रहीं निशा का नाम बीते वर्ष एकाएक ख़बरों में तब आ गया जब वो पुलिस स्टेशन जा पहुंचीं तथा उन्होंने पति करण के खिलाफ घरेलू हिंसा का मुकदमा दर्ज करवा दिया। उस समय उनके सिर पर चोट लगी थी जिसपर उन्होंने पट्टी बांधी हुई थी उन्होंने पूरी मीडिया को बुलाया तथा थाने में ही प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपने रिश्ते की उन बातों के बारे में बताया जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया था। उन्होंने करण मेहरा पर एक्सट्रा मैरिटल अफेयर के साथ-साथ उनसे मारपीट करने के गंभीर इल्जाम लगाए। वहीं तब से अब तक निशा पति का घर छोड़ बेटे के साथ अलग रह रही हैं।   

Video: बहन ने भेजा ऐसा मैसेज कि सुनते ही फूट-फूटकर रोने लगे अक्षय कुमार

'हर हर शंभू' गाने वाली फरमानी नाज ने अब गायी नज़्म, सुनकर लोग हुए दीवाने

'बहुत बुरा गाते हो, गाना बंद करो', कहकर पुलिस ने इस मशहूर सोशल मीडिया स्टार को कर लिया गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -