इस टीवी एक्ट्रेस ने पढ़ाई से ज्यादा इस पर किया फोकस
इस टीवी एक्ट्रेस ने पढ़ाई से ज्यादा इस पर किया फोकस
Share:

टीवी की मशहूर अभिनेत्री दिगांगना सूर्यवंशी इन दिनों जमकर चर्चा में है. दिगांगना का कहना है कि, उन्हें दसवीं क्लास में 77% मार्क्स मिले थे. बता दे कि, दिगांगना सूर्यवंशी ने अपने करियर की शुरुआत 'वीर की अरदास : वीरा' नामक शो से की थी जो काफी पॉपुलर हुआ था.

ख़ास बात यह है कि, इस शो को लोगों ने काफी पसंद किया था वही अभिनेत्री दिगांगना सूर्यवंशी ने इस शो के जरिये लोगों के बीच अपनी ख़ास पहचान बनाई थी. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में दिगांगना सूर्यवंशी ने कहा कि, उन्होंने एग्जाम्स से पहले सिर्फ 2 दिन मिले थे और इसके पेड लीव ली थी. इस दौरान वे एग्जाम के दिनों में भी रोज 8 घंटे शूटिंग करती थीं. बीते दिन पहले दिगांगना सूर्यवंशी ने मुंबई में नया घर ख़रीदा था जिसके चलते वह काफी चर्चा में रही थी. क्योकि उस समय दिगांगना सिर्फ 19 साल की थी.

जानकारी के लिए बता दे कि, दिगांगना सूर्यवंशी टीवी के सबसे विवादित शो 'बिग बॉस सीजन 9' की कंटेस्टेंट भी रह चुकी है. जब वह बिग बॉस का हिस्सा थी तब उन्होंने खूब सुर्खिया लूटी थी. इसके अलावा भी दिगांगना टीवी के कई मशहूर शो में काम कर चुकी है.

ये भी पढ़े

सामाजिक दबाव पर सुहासी धामी ने रखी अपनी राय

कटारे का एक और वीडियो वायरल

टीवी के वो स्टार्स जिन्हे पहली बार में नहीं मिली कोई पहचान

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -