'अनुराग बासु' के लिए फ़ाइनल हुआ इस अभिनेता का नाम
'अनुराग बासु' के लिए फ़ाइनल हुआ इस अभिनेता का नाम
Share:

पिछले कई दिनों से एकता कपूर का मशहूर शो 'कसौटी जिंदगी की' सीजन 2 चर्चा में चल रहा है. यही नहीं बल्कि इस शो के लिए टीवी के कई मशहूर कलाकारों का नाम भी फ़ाइनल हो चुका हैं. बताया जा रहा है कि शो के नए सीजन में श्वेता तिवारी का 'प्रेरणा' वाला किरदार एरिका फर्नांडिस निभाएंगी और विलेन 'कोमोलिका' के किरदार में टीवी की मशहूर अभिनेत्री हिना खान नजर आने वाली हैं.

इसके अलावा अनुराग बासु के किरदार के लिए पिछल कई दिनों से चर्चा हो रही है जिसमें अभिनेता शाहिर शेख, बरुन सोबती और अभिनेता शरद मल्होत्रा के नाम की चर्चा हो रही थी. खबरों की माने तो अभिनेता शाहिर शेख इन दिनों अपने दूसरे प्रोजेक्ट को लेकर व्यस्त हैं वही अभिनेता बरुन सोबती भी अपने अन्य प्रोजेक्ट को लेकर व्यस्त चल रहे हैं.

अब हाल ही में खबर आई है कि 'कसौटी जिंदगी की' के नए सीजन में अनुराग बासु की भूमिका के लिए शरद मल्होत्रा का नाम फ़ाइनल कर लिया गया हैं. एकता कपूर के सीरियल 'कसम' में आखिरी बार नज़र आने वाले शरद मल्होत्रा इस शो के लिए लगातार सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. खबरों की माने तो जल्द ही शो मेकर्स उनके साथ डील भी साइन करने वाले हैं.

गौरतलब है कि शरद मल्होत्रा टीवी के मशहूर अभिनेता हैं जिन्होंने टीवी के कई सीरियल्स में काम किया है. शरद मल्होत्रा ने अपने करियर की शुरुआत टीवी के पॉपुलर शो 'बनू मैं तेरी दुल्हन' के जरिये की थी. इस शो में उनके साथ मशहूर एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी मुख्य भूमिका में थीं.

ये भी पढ़े

'नंदनी' बनकर फिर से छा रही हैं मधुबाला

अपने को-स्टार के व्यवहार के बारे में इस अभिनेता का बड़ा बयान

गाने के बाद अब अपने लुक से ढिंचाक पूजा उड़ा रहीं है सबके होश

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -