पशु तस्करी के मामले में गिरफ्तार हुआ ये TMC नेता

कोलकाता: बुधवार को CBI ने पश्चिम बंगाल में बड़ी कार्रवाई की है। जांच एजेंसी ने पशु तस्करी मामले में TMC नेता अनुब्रत मंडल को गिरफ्तार कर लिया है। CBI ने पूछताछ के लिए मंडल को 10 समन जारी किए, मगर वे पेश नहीं हुए। तत्पश्चात, CBI ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था तथा गिरफ्तारी की इजाजत मांगी थी।

बता दें कि दो दिन पहले ही CBI ने अनुब्रत मंडल को तलब किया था। अनुव्रत TMC के बीरभूम जिलाध्यक्ष भी हैं तथा पार्टी के कद्दावर नेता माने जाते हैं। CBI ने मंडल को बुधवार प्रातः 11 बजे निजाम पैलेस स्थित CBI दफ्तर में एजेंसी के समक्ष पेश होने को कहा था। मंडल को ई-मेल के माध्यम से सूचित किया गया था। हालांकि, उन्होंने खराब स्वास्थ्य का हवाला दिया था तथा पेश नहीं हुए थे। 

वही इससे पहले मंडल को सोमवार को तलब किया गया था, किन्तु वे CBI मुख्यालय नहीं गए थे। उनके अधिवक्ता के मुताबिक, उन्होंने CBI को मेल करके तारीख बदलने के लिए कहा था। उन्होंने कहा था कि कोलकाता के एसएसकेएम में चेकअप करवाने जाना है। वहीं, मंडल का उपचार करने वाले मेडिकल बोर्ड ने एक रिपोर्ट में कहा था कि अब उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती होने की कोई आवश्यकता नहीं है। बता दें कि हाल ही में टीचर भर्ती मामले में CBI ने पूर्व TMC नेता पार्थ चटर्जी पर शिकंजा कसा है। प्रवर्तन निदेशालय ने पार्थ की नजदीकी अर्पिता मुखर्जी के ठिकानों से 50 करोड़ से अधिक कैश, जेवर सहित अन्य सामान बरामद किया है। दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। प्रवर्तन निदेशालय ने दोनों से काफी लंबी पूछताछ भी की है।

बीते 24 घंटे में आए कोरोना के 16299 नए केस, दिल्ली-महाराष्ट्र ने बढ़ाई टेंशन

जैसे को तैसा! घर में घुसे तीन बदमाशों ने कर दी पति-पत्नी की हत्या, कुछ दिनों बाद चोरों का हुआ ये हाल

'रक्षाबंधन' पर दिल्ली मेट्रो ने की खास तैयारी, यात्रियों को मिलेगा ये फायदा

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -