बेहद दिलचस्प होगा इस बार का KBC, सामने आया ये बेहतरीन VIDEO

टेलीविज़न जगत के चर्चित गेम रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पत‍ि ने अब तक कई लोगों का भाग्य चमकाया है। अब एक बार फिर शो अपने नए सीजन के साथ वापस लौट रहा है। शो के कुछ प्रोमोज साझा किए गए हैं, जिनमें शो के होस्ट महानायक अम‍िताभ बच्चन 'ज्ञान' पर ज्ञान देते दिखाई दिए। इन वीडियोस में अम‍िताभ अकेले नहीं बल्क‍ि, अपने साथ प्रतियोगी भी साथ लाए हैं। 

वही अब तक रिलीज प्रोमोज में अम‍िताभ ने 'ज्ञान जहां से मिले बटोर लो, मगर पहले टटोल लो', टैगलाइन पर जोर दिया है। अनुमान लगा सकते हैं क‍ि इस बार शो की थीम सोशल मीड‍िया पर वायरल खबरों पर लोगों की सर्तकता को लेकर है। इस प्रोमो में अम‍िताभ हॉटसीट पर बैठे 'ज्ञानचंद' को पूछते हैं- कौन से देश ने कोरोनाकाल में लोगों को घर के भीतर रखने के लिए सड़कों पर 500 शेर छोड़ दिए। विकल्प है- भारत, चीन, रूस या इनमें से कोई नहीं। इसपर ज्ञानचंद ब‍िना सोचे तुरंत जवाब देते हैं- 'रूस'। ज्ञानचंद की इस फुर्ती और आत्मविश्वास पर अम‍िताभ कहते हैं- भाईसाहब कहां से लाते हैं आप इतना ज्ञान। तो सुन‍िए जरा ज्ञानचंद ने क्या कहा। वे कहते हैं- 'सोशल मीड‍िया से सर, दोस्त हमें शेयर करते हैं हम लोगों को फॉरवर्ड कर देते हैं। ज्ञान बांटने से तो बढ़ता है।'  

वही उनका ये जवाब और तर्क सुन अम‍िताभ उनके जवाब को गलत बताते हुए बोलते हैं- 'ज्ञान जहां से भी मिले उसे बटोर लीज‍िए पर पहले उसे टटोल लीज‍िए।' अम‍िताभ की यह बात ब‍िल्कुल सही है। इस प्रोमो से पहले भी अम‍िताभ ने एक फीमेल प्रतियोगी के साथ ज्ञान पर लोगों की जागरुकता की सीख दी थी। उनका ये प्रोमो देखकर लोगों का उत्साह भी बढ़ गया है।

'खतरों के खिलाड़ी 12' को लेकर रुबीना दिलैक ने किया ये बड़ा खुलासा

ब्रा पहने इस मशहूर हसीना ने ढाया कहर, तस्वीरों ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

'तारक मेहता...' शो के इस कलाकार की चमकी किस्मत, रणवीर सिंह संग फिल्म में आएँगे नजर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -