इस बार बिग बॉस में होगा मौत का कुआं, मचेगा धमाल
इस बार बिग बॉस में होगा मौत का कुआं, मचेगा धमाल
Share:

2 दिन बाद टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 16 का आगाज होने से पहले शो से संबंधित मजेदार डिटेल्स सामने आ रही हैं। प्रत्येक वर्ष बिग बॉस हाउस में क्रिएटिव और यूनीक थीम देखने को मिलती है। ये ट्रेंड इस बार भी फॉलो होगा। बिग बॉस 16 के घर में क्या कुछ विशेष होने वाला है, इसकी बड़ी ही जबरदस्त खबर सामने आई है। जिसकी प्रशंसकों ने कल्पना भी नहीं की होगी, ऐसा कुछ होने वाला है।

इस बार बिग बॉस 16 में एक नहीं बल्कि 4 बेडरूम होंगे। अभी तक जहां एक बेडरूम में अपने बेड के लिए प्रतियोगियों में झगड़े होते थे। तो अब सोचिए इन 4 बेडरूम्स में अपनी जगह बनाने के लिए घरवालों के बीच क्या जबरदस्त घमासान होता नजर आएगा। पिछली बार डबल बेड और सिंगल बेड में सोने को लेकर लड़ाइयां हुई थीं। इस बार चार बेडरूम हैं मगर चारों का साइज क्या होगा ये अब तक सामने नहीं आया है। ऐसे में साथ में बेड शेयर करना, कितना बड़ी परेशानी बनेगी ये शो आने के पश्चात् ही पता चलेगा। 

वही ये तो स्पष्ट है कि सबसे बड़ा ट्विस्ट बेडरूम में ही देखने को मिलेगा। घर को ओमंग कुमार एवं वनीता कुमार ने डिजाइन किया है। 4 बेडरूम बनाए गए हैं, जिनके नाम फायर रूम, ब्लैक एंड व्हाइट रूम, कार्ड्स रूम एवं विंटेज रूम रखे गए हैं। सभी कमरों की अलग अलग थीम होगी। इन सभी रूम्स से संबंधित बड़ा ट्विस्ट होगा, जिससे फैसला होगा कि कौन सा प्रतियोगी किस रूम में रहेगा। 

बिग बॉस को लेकर आई बड़ी खबर, जानकर झूम उठेंगे आप

बिग बॉस होस्ट करके परेशान हुए सलमान खान, बोले- 'मैं इसे छोड़ना चाहता हूं लेकिन...'

VIDEO! जिस बेटे ने बहू को छोड़ दूसरी औरत से बनाए संबंध उसी के साथ जमकर नाची अनुपमा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -