'क्रिटिक्स चॉइस  अवार्ड्स' में इस बार वेब सीरीज़ को भी किया जाएगा शामिल!
'क्रिटिक्स चॉइस अवार्ड्स' में इस बार वेब सीरीज़ को भी किया जाएगा शामिल!
Share:

पिछले साल आयोजित किये गए 'क्रिटिक्स चॉइस शार्ट फ़िल्म अवार्ड्स' का पहला संस्करण बेहद सफ़ल साबित हुआ था जिसके जरिये हमारे देश के कोने-कोने में छिपे विभिन्न प्रकार की प्रतिभाओं को अलग-अलग भाषाई माध्यमों से पेश किया गया था।

अब, शो के दूसरे संस्करण की शुरुआत करने की खबरें आ रही है और पुरस्कारों के पिछले संस्करण की तरह, इस बार भी कोने-कोने से  प्रविष्टियां शामिल की जाएंगी। इस बार, आलोचकों का पैनल वेब सीरीज़ की समीक्षा करेगा और उन्हें पुरस्कार भी देगा, जिसने अपने क्षेत्र में प्रगति की है और देश के मनोरंजन क्षेत्र में योगदान दिया है।

यह वेब सीरीज़ सभी भारतीय मूल की हैं जो कई प्लेटफार्म और विभिन्न भाषाओं में बनी भारतीय ओरिजिन कंटेंट हैं जिन्हें सभी प्लेटफार्म और विभिन्न भाषाओं में दिखाया गया हैं।

फिल्म क्रिटिक्स गिल्ड की चेयरपर्सन अनुपमा चोपड़ा कहती है, "मैं रोमांचित हूं कि इस साल हम पुरस्कारों को सीरीज़ बढ़ा सकते हैं। इस प्लेटफॉर्म पर कुछ सबसे रोमांचक कहानियाँ देखने मिल रही है! और शॉर्ट्स एक व्यक्तिगत पसंदीदा हैं। मैं कई रोमांचक कहानियों और आवाज़ों को डिस्कवर करने और उनका जश्न मनाने के लिए तत्पर हूं! ”.

फिल्म क्रिटिक्स गिल्ड के वाइस-चेयरपर्सन राजीव मसंद कहते है,"हमें इस बात पर बहुत गर्व है कि हम शार्ट फिल्मों के लिए पुरस्कारों के अलावा, इस वर्ष ओरिजनल डिजिटल श्रृंखला के पुरस्कारों को शामिल करने जा रहे हैं। यह विभिन्न शैली में उत्कृष्टता को पहचानने की हमारी प्रतिबद्धता का प्रतिबिंब है। ओटीटी प्लेटफार्म और डिजिटल श्रृंखला की बढ़ती लोकप्रियता तथा आईडिया और शो की चौंका देने वाली दृष्टि और गुणवत्ता को देखते हुए, इसे शामिल करना कोई दो राय वाली बात नहीं थी। एफसीजी को इस पर गर्व है।

IIFA Award में रणबीर के बारे में रेखा ने कही ऐसी बात कि सुनकर शर्म से लाल हो गईं आलिया

सारा अली खान ने श्रीलंका में की जमकर मस्ती, फोटो में दिखा निराला अंदाज

फिल्म पति पत्नी और वो को लेकर अनन्या पांडे ने किया बड़ा खुलासा, जाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -