इस बार फिर बिग बॉस में नज़र आएगी टेलीविज़न की बहू, डबल होगा रोमांच
इस बार फिर बिग बॉस में नज़र आएगी टेलीविज़न की बहू, डबल होगा रोमांच
Share:

बिग बॉस हाउस में हमेशा से ही टेलीविज़न की बहुओं का डंका बजते हुए आया है. टीवी के जरिए तगड़ी फैन फॉलोइंग पाने वाली इन बहुओं को फैंडम का बिग बॉस में लाभ मिलता है. तभी तो टेलीविज़न की बहुएं जब जब बिग बॉस में गई हैं या तो सीरियल जीती हैं या उन्होंने लंबी पारी में अपनी जगह बनाई है. सीजन 14 में एक्ट्रेस जिया मानेक के शो में जाने की चर्चा सामने आई है. ऐसे में जानते हैं टीवी की उन फेमस बहुओं के बारे में जो बिग बॉस का बॉस रहीं.  

 हिना खान: तो चलाइये बात करते है हिना की. ये रिश्ता क्या कहलाता की सीधी- साधी बहू अक्षरा ने अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीता. इस सीरियल ने उन्हें टीवी का बड़ा सितारा बना दिया. हिना बिग बॉस 11 का भाग रहीं और 2nd रनर अप घोषित हुईं.

 शिल्पा शिंदे: वहीं यदि बात करें भाभी जी यानी शिल्पा शिंदे भी बिग बॉस 11 में दिखी थीं. वे इस सीजन की विनर बनी थीं. शिल्पा और हिना के मध्य अंत तक जबरदस्त टक्कर देखने को मिली. अंत में शो की ट्रॉफी शिल्पा शिंदे ने जीत लिया था.

दीपिका कक्कड़ इब्राहिम: सुसराल सिमर का फेम दीपिका कक्कड़ इब्राहिम को इस सीरियल ने रातोरात स्टार बना दिया था. सीरयल में अपनी एक्टिंग की वजह तो चर्चा में  रही है. साथ ही दीपिका की उम्दा एक्टिंग ने भी इसे सुर्खियों में देखने को मिली. दीपिका बिग बॉस 12 की विनर रही हैं.

देवोलीना भट्टाचार्जी: साथ निभाना साथिया की गोपी बहू यानि देवोलीना भट्टाचार्जी  बिग बॉस 13 में नज़र आई थीं. टास्क के बीच हुई बैक इंजरी के चलते देवोलीना को सीरियल को बीच में ही छोड़ना पड़ा था. लेकिन देवोलीना सीरियल से बाहर नहीं होतीं तो उनका टॉप 5 में पहुंचना तय था.

रश्मि देसाई: रश्मि देसाई भी बिग बॉस 13 का भाग रह चुकी है. सिद्धार्थ शुक्ला संग तनातनी के कारण से उनकी जर्नी काफी सुर्ख़ियों में रही थी. रश्मि शो तो नहीं जीत पाई थीं लेकिन वे थर्ड रनरअप  रह चुकी है.

जूही परमार: जूही परमार को सीरियल कुमकुम से सुर्ख़ियों में रही है. जूही बिग बॉस 5 की विनर रह चुकी हैं. जूही की जर्नी को बहुत  पसंद किया गया था.

श्वेता तिवारी: कसौटी जिंदगी की फेम श्वेता तिवारी ने बिग बॉस 4 में  भाग लिया था. श्वेता तिवारी के फैंडम और शानदार गेम प्ले के कारण वे बिग बॉस के सीजन 4 की विनर भी बन गई थी. 

प्रत्युषा बनर्जी: बालिका वधू की आनंदी यानि प्रत्युषा बनर्जी ने बिग बॉस 7 में भाग लिया था. उनकी सीरियल में जर्नी बहुत छोटी रही थी. प्रत्युषा 63वें दिन शो से बाहर हो गई थीं. अब प्रत्युषा बनर्जी इस दुनिया में नहीं हैं. 

कविता कौशिक के अतरंगी योग पॉज ने उड़ाए अनुराग कश्यप के होश

जल्द बिग बॉस 14 के प्रोमो में नज़र आएंगी ये दो एक्ट्रेस

क्या सच में करण होंगे बिग बॉस के इस सीजन का हिस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -